सांसद ने सिंधिया समर्थकों के न मिलने पर कहा- जिसके पास टाइम होता है, मिलने आ जाता है

गुना, 10 जुलाई । पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर सरकार का कोई भी प्रतिनिधि बोलने को तैयार नहीं है। प्रदेश के ऊर्जा मंत्री द्वारा पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर दिए गए बयान के बाद अब गुना सांसद ने भी वही राह पकड़ ली है। सांसद ने कहा कि चीजों के दाम तो हमेशा बढ़ते ही रहते हैं। कुछ समय पहले चीजों के दाम अलग थे, अब अलग हैं।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को लोकसभा चुनाव में हराने वाले सांसद डॉ. केपी यादव शनिवार को गुना पहुंचे। यहां उन्होंने केंद्र में पिछड़ा वर्ग के 27 मंत्री बनाए जाने पर प्रधानमंत्री का आभार जताया। उन्होंने कहा, पहले किसी सरकार ने इतने मंत्री नहीं बनाए। पीएम नरेंद्र मोदी हर वर्ग की चिंता कर रहे हैं। पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस का काम केवल तंज कसना ही है। कांग्रेस से यह पूछना चाहिए कि महामारी के दौर में काम काज ठप हो गया था। लोग घरों में बैठे थे। उसके बाद भी सरकार ने जन-जन तक राशन पहुंचाया। स्वास्थ्य सुविधाएं पहुंचाईं। करोड़ों लोगों को जो भोजन पहुंचाने का काम किया, इतना बड़ा टीकाकरण अभियान चलाया गया, वो कांग्रेस कर सकती थी क्या?

यह भी पढ़ें –   राज्यपाल ने सेवाधाम आश्रम में की वृद्ध एवं दिव्यांगजनों से मुलाकात

लोगों को मिलनी चाहिए सुविधाएं

उन्होंने आगे कहा कि चीजों के दामों में वृद्धि तो होती ही है। हम जब बचपन में थे, तो सभी चीजों का क्या मूल्य था और आज क्या मूल्य है। हम यह भी देखें की सरकार कर क्या रही है। सरकार जो योजनाएं ला रही है, गरीबों के लिए कि उनके जीवन में खुशहाली आए, लोगों को पीने का शुद्ध पानी मिले। माताओं-बहनों को गैस चूल्हा मिले। ये सुविधाएं लोगों को मिलनी चाहिए।

नहीं आए सिंधिया समर्थक

सांसद यादव के दौरे के दौरान सिंधिया के साथ भाजपा में आए नेता/कार्यकर्ताओं ने दूरी बनाए रखी। वे किसी भी कार्यक्रम में नजर नहीं आए। एक तरफ सिंधिया समर्थक मंत्री के कार्यक्रमों में मूल भाजपाजन बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं। खुद सिंधिया भी दौरे के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं के घर पहुंचे थे, लेकिन उनके साथ भाजपा में आए लोगों के मन में अभी भी सांसद यादव के प्रति टीस कहीं न कहीं चुभी हुई है। सांसद के कार्यक्रम से वे हमेशा नदारद ही रहते हैं। यहां तक कि सिंधिया के भाजपा में आने के बाद उनके साथ आए किसी भी बड़े नेता ने सांसद से मुलाकात नहीं की।इस संबंध में पूछे गए सवाल को सांसद केपी यादव टाल गए। उनका कहना था कि भाजपा सबसे बड़ी पार्टी है। उसमे करोड़ों कार्यकर्ता हैं। गुना के सभी कार्यकर्ता अगर एक जगह इकट्ठे हो जाएंगे, तो जगह कम पड़ जाएगी। जिसके पास समय होता है, वो मिलने आता है।

 

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button