CM शिवराज का तूफानी दौरा, एक महीने में चौथी बार पहुचे सतना, कही ये बड़ी बात

सतना । रैगाव उपचुनाव के मद्देनजर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज सतना पहुंचे थे। 1 महीने में चौथी बार सतना पहुंचे मुख्यमंत्री ने रैगांव विधानसभा क्षेत्र के सोहावल गांव में चुनावीसभा को संबोधित किया और गांव में कई जगहों पर भारतीय जनता पार्टी का झंडा लहरा कर विजयदशमी अभियान की शुरुआत की।

इस दौरान उन्होंने कन्याओं को तिलक लगाकर उनकी पूजा भी की। गांव के लोगों ने उन पर पुष्प वर्षा भी की। मुख्यमंत्री चुनावी सभा में भाजपा के उम्मीदवार को जिताने की अपील करते हुए सरकार की उपलब्धियां गिनाई और कांग्रेस पर वार भी किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि विजयदशमी के पावन पर्व पर भारतीय जनता पार्टी ने चारों उपचुनाव में विजय हासिल करने का संकल्प भी लिया है। मेरे सहित अनेकों कार्यकर्ता अलग-अलग गांव में जनता का आशीर्वाद मांगने गए हैं। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के ध्वज को भी हम लगा रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विकास के लिए जनता के कल्याण के लिए लोगों की भलाई के लिए और उत्थान के लिए है। कांग्रेश को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने विनाश किया है पहले 50 साल और बाद में 15 महीने। उन्होंने कहा कि गरीब की योजनाएं लोगों की भलाई की थी गरीबों की किसानों की बेटियों की माताओं बहनों की सब बंद कर दी थी। संबल के से लेकर सारी योजनाएं बंद थी कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है।

कमलनाथ पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कमलनाथ जैसे नेता नेताओं को विकास और जनकल्याण से कोई लेना देना नहीं है। वो कहते हैं कि मैं 20 साल से सांसद था तब बीजेपी के नेता नेकर पहनते थे, अब नेकर पहनने वाले सक्षम नेतृत्व कर रहे हैं तो उन्हें तकलीफ हो रही है। उन्होंने कहा कमलनाथ जनता के बीच जाते नहीं है सिर्फ टि्वटर टि्वटर खेलते हैं।

संवाददाता नरेंद्र कुशवाहा

संवाददाता सतना न्यूज डॉट नेट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button