Congress विधायक की फिसली जुबान, कहा- इंदिरा गांधी जैसा हो जाएगा शिवराज सिंह चौहान का हाल

मध्य प्रदेश में आंगनबाड़ियों को मजबूत करने के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के महत्वाकांक्षी अभियान पर बुधवार को हमला बोलते हुए इंदौर Congress विधायक संजय शुक्ला की जुबान फिसल गई. Congress विधायक ने आपातकाल के बाद 1977 के आम चुनाव में अपनी ही पार्टी की दिग्गज नेता इंदिरा गांधी की बहुचर्चित हार की नजीर दी और दावा किया कि गांधी की तरह चौहान को भी जनाक्रोश के कारण राज्य के आसन्न स्थानीय निकाय चुनावों के बाद घर बैठा दिया जाएगा।

आंगनबाड़ी बच्चों के लिए खिलौने और अन्य सामान इकट्ठा करने के मुख्यमंत्री के अभियान के बारे में शुक्ला ने कहा, ”लोगों को गुमराह किया जा रहा है. लेकिन जनता जानती है (वास्तविकता) और इसका (भाजपा को) सही जवाब नगर निगम और पंचायत चुनावों में मिलेगा।

उन्होंने कहा, ”आदरणीय इंदिरा गांधी जी को पहली बार 1977 में आवास दिया गया था. उसी तरह इस बार भी लोगों को मुख्यमंत्री के घर में रखा जाएगा.”

बीजेपी नेता का Congress विधायक पर कटाक्ष
सत्तारूढ़ भाजपा ने कांग्रेस विधायक के बयान का मजाक उड़ाया है। प्रदेश भाजपा प्रवक्ता उमेश शर्मा ने कहा, “शुक्ल का बयान साबित करता है कि भाजपा अपने डीएनए में है और इंदिरा गांधी के खिलाफ आपातकाल की स्थिति घोषित करने के फैसले के खिलाफ कड़ी नाराजगी है।

इसे भी पढ़े-अगर आपके बच्चे को भी लगी है मोबाइल की लत, तो अपनाए ये तरीके, छूट जाएगी आदत

” गौरतलब है कि 1977 के आम चुनाव में, आपातकाल की स्थिति पर लोकप्रिय आक्रोश से सत्तारूढ़ कांग्रेस का सफाया हो गया था, और तब की प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को उनका मजबूत गढ़ मानी जाने वाली रायबरेली सीट पर हार का मुंह देखना पड़ा था। 

इसे भी पढ़े-MP News : चोरी की अजब तरकीब! मरीज बनकर हॉस्पिटल में एडमिट हुआ शातिर चोर, दवाइयां खाईं, महंगे मोबाइल चुराए; यूं पकड़ में आया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button