snn

Congress पर जमकर बरसे शिवराज , कार्यकर्ताओं से बोले- कांग्रेस के ‘पाप’ का पर्दाफाश करें, भाजपा 27 फीसदी से ज्यादा देगी ओबीसी को टिकट

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को स्पष्ट रूप से Congress से अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) के लिए आरक्षण के मुद्दे पर Congress के “पापों” को उजागर करने के लिए कहा और भाजपा ओबीसी को 27 प्रतिशत से अधिक टिकट देगी

चौहान ने यह बात संभाग प्रभारी, स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ के प्रभारी, स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ, प्रदेश समन्वयक और सह संयोजक सहित पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों से कही. इस मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन के महासचिव हितानंद शर्मा भी मौजूद थे.

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए चौहान ने कहा कि सरकार पूरे विश्वास के साथ जीत का इतिहास बनाएगी, ओबीसी के लिए न्याय और समाज के सभी वर्गों के लिए न्याय के साथ आगे बढ़ेगी. उन्होंने कार्यकर्ताओं से जीत के लिए जप शुरू करने का आग्रह किया। उनका आरोप है कि चुनाव टालने का पाप Congress ने किया है. सरकार की तैयारियां पूरी हो चुकी थीं, हार के डर से Congress कोर्ट गई और उसी के चलते ओबीसी का आरक्षण रोक दिया गया.

‘कांग्रेस को चाहिए अपने गुनाहों का पर्दाफाश’
चौहान ने कहा कि इस श्रेणी के तीन मुख्यमंत्री कांग्रेस ने नहीं बल्कि भाजपा ने दिए हैं। कांग्रेस ने कभी भी ओबीसी से किसी को मुख्यमंत्री नहीं बनने दिया। कांग्रेस ने साजिश और बहुत बड़ा पाप किया है। उन्हें इस पाप का पर्दाफाश करना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा, सरकार यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास करेगी कि चुनाव ओबीसी के आरक्षण के साथ हों।

Swiggy अब ड्रोन से पहुंचाएगा घर घर किराना, इन शहरों में शुरू होगा ट्रॉयल

चौहान ने साफ कर दिया है कि बीजेपी 27 फीसदी से ज्यादा टिकट ओबीसी को देगी. उन्होंने कहा कि सरकार मामले को सुप्रीम कोर्ट ले जा रही है। सरकार संशोधनों के लिए कोर्ट गई है, लेकिन चुनाव की पूरी तैयारी भी करेगी।

छतरपुर के एक गांव की जमीन पर लगा अजीबोगरीब board, लिखा- ‘खून मांगती है यह जमीन’

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button