SATNA MP NEWS: MP के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में हर घर तिरंगा अभियान के तहत तिरंगा खरीदा और कांग्रेस को आड़े हाथ लिया.

SATNA MP NEWS: स्वतंत्रता के अमृत पर केंद्रित ‘हर घर तिरंगा अभियान’ और ‘तिरंगा सम्मान महोत्सव’ को लेकर मध्य प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने हैं। मुफ्त में झंडे देने और बेचने की राजनीति जोर पकड़ रही है। कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने 15 अगस्त को घोषणा की कि लोगों को मुफ्त झंडे और महापुरुषों के चित्र दिए जाने के बाद यह चरम पर पहुंच गया।

SATNA MP NEWS: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विपक्षी नेताओं द्वारा मुफ्त तिरंगा वितरण की घोषणा पर पलटवार किया। उन्होंने कहा, मुफ्त झंडे देना बेवकूफी है. लोगों के खून-पसीने की कमाई से तिरंगा खरीदकर घर में लगाना चाहिए।

Photo By Google

SATNA MP NEWS: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, अमृत काल चल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से की अपील अमृत ​​महोत्सव के दिन घर-घर में तिरंगा फहराया जाएगा। मध्य प्रदेश में भी हर घर में तिरंगा फहराया जाएगा. यह अभियान 13 अगस्त से शुरू होगा। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री शिवराज ने ‘हर घर तेरांगा’ अभियान के तहत राष्ट्रीय ध्वज भी खरीदा था। उन्होंने लोगों से यह भी पूछा कि उन्होंने तिरंगा लिया है या नहीं। मुख्यमंत्री ने अपनी कमाई से झंडा खरीदने का अनुरोध किया। उन्होंने मुफ्त झंडे बांटने वालों पर तंज कसा।

Photo By Google

नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने भी उठाए सवाल
SATNA MP NEWS: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को भोपाल के 10वें बाजार पहुंचे। उन्होंने यहां महिला सेल्फ ग्रुप द्वारा बनाया तिरंगा खरीदा और अमृत महोत्सव में सेल्फी ली। दरअसल, भाजपा कार्यालय में झंडा बिक्री केंद्र खोलने के बाद कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने घोषणा की कि वह मुफ्त में झंडे देंगे. इसलिए मुख्यमंत्री ने स्वतंत्र झंडा देने वालों को अज्ञानी बताया और लोगों से अपनी मेहनत की कमाई से झंडा खरीदकर घर पर फहराने की अपील की.

Photo By Google

 इसे भी पढ़े-MP में कांग्रेस का 9 से 15 अगस्त तक बड़ा प्लान, इंदौर से कमलनाथ करेंगे शुरुआत

नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने भी उठाए सवाल
SATNA MP NEWS: वहीं, मुफ्त झंडे बेचने और देने के मुद्दे पर विपक्ष के नेता गोबिंद सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय ध्वज को बेचना ठीक नहीं है. विपक्षी नेता ने कहा कि उन्हें शिकायतें मिली हैं कि राष्ट्रीय ध्वज को ऊंचे दाम पर बेचा जा रहा है जो कि यह सही नहीं है।

Article By Sunil

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button