snn

एक samosa खाना पड़ा महंगा! कहीं आप भी तो नहीं खाते ऐसे समोसा!

 अगर आप भी शहर की दुकानों में samosa खाते हैं तो यह खबर आपके लिए है। खासकर जब samosa बिना दुकानदार से पूछे ही खाया जाए। जी हाँ, दरअसल भोला के चोला थाने के एक युवक को बिना दुकानदार से पूछे samosa खाने की कीमत मिल गई. जिससे उन्हें अपनी जान गंवानी पड़ी। घटना रविवार देर रात भोपाल की है।

नशे में धुत युवक कहलाता है-
जानकारी के मुताबिक राजधानी भोपाल में समोसे के लालच में एक युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी. दरअसल, भोपाल क्राइम न्यूज) छोला थाने के एक युवक से बिना पूछे समोसे की ट्रे को छूना महंगा पड़ गया और samosa के लालच में उसकी जान चली गई.

यहाँ बिंदु है
बता दें, घटना भोपाल के शंकर नगर की है. जानकारी के अनुसार बिनोद अहिरवार नाम का युवक नशे में धुत होकर यहां एक दुकान में मोटरसाइकिल से कूद गया और समोसे की ट्रे से समोसा ले गया. दुकानदार हरि सिंह अहिरवार ने मना कर दिया और बिनोद दुकानदार को गाली देने लगा।

इसके बाद हरि सिंह अहिरवार को गुस्सा आ गया और उन्होंने चाय वाले और उसके बेटे सीताराम अहिरवार के सिर पर बांस के डंडे से वार कर दिया. तब मनोरंजन बेहोश हो जाता है। इसके बाद नाक से खून निकलने लगता है। कुछ देर बाद विनोद अहिरवार की मौत हो गई।

सतना के शहीद जवान शंकर प्रसाद के परिवार को मप्र सरकार देगी एक करोड़ की सम्मान निधि

पुलिस ने घटना में वादी के रूप में हत्या का मामला दर्ज किया है। उसके बाद आरोपी हरिसिंह और सीताराम अहिरवार को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी गई है। झगड़ा इतना बढ़ गया कि दुकानदार और उसके बेटे ने युवक के सिर पर डंडे से वार कर उसकी हत्या कर दी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button