Road Accident : MP में मिनी बस सड़क किनारे खड़े कंटेनर से भिड़ी, तीन लोग बस में जिंदा जले

गुना में बड़ी दुर्घटना, तीन लोग बस में जिंदा जले, इंदौर के कुछ परिवार गोवर्धन पूजा करने एवं मथुरा दर्शन करने के लिए जा रहे थे। ये सभी रात को निकले थे, जोकि सुबह पांच से छह बजे के बीच चाचौड़ा के बरखेड़ा के पास पहुंचे थे, जहां पर यह सड़क दुर्घटना (Road Accident) घटी

गुना, 05 नवंबर (हि.स.)। MP में मिनी बस सड़क किनारे खड़े कंटेनर से भिड़ी, मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गुना जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) शुक्रवार सुबह घटा है, जिसमें कि इंदौर से मथुरा दर्शन के लिए मिनी बस सड़क किनारे खड़े कंटेनर से मिनी बस भिड़ गई। टक्कर के साथ ही बस में आग लग गयी और भाई-बहन समेत तीन लोग जिंदा जल गए। इनमें एक 13 वर्ष की बच्ची भी शामिल है। घटना गुना में चाचौड़ा के बरखेड़ा की है। हादसे में चार अन्य लोग बुरी तरह से घायल हुए हैं। मिनी बस में कुल 28 लोग सवार थे।

घटना के बाद सूचना मिलते ही पुलिस के वहां पहुंचने और स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाने तक वहां मृतकों के सिर्फ कंकाल ही शेष बचे थे । उल्लेखनीय है कि इस स्थान पर एक दिन पूर्व भी एक घटना बुधवार को हुई थी, जिसमें कि कार के साथ एक आरक्षक समेत तीन लोगों की मौत हो गई थी।

सतना में भीषण सड़क हादसा, यात्रियों से खचाखच भरी बस पिकअप से टकराई, 30 से ज्यादा यात्री घायल

इस पूरे हादसे को लेकर मुनीष राजोरिया एसडीओपी ने बताया कि इंदौर के कुछ परिवार गोवर्धन पूजा करने एवं मथुरा दर्शन करने के लिए जा रहे थे। ये सभी रात को निकले थे, जोकि सुबह पांच से छह बजे के बीच चाचौड़ा के बरखेड़ा के पास पहुंचे थे, जहां पर यह सड़क दुर्घटना (Road Accident) घटी । दुर्घटना के समय एक कंटेनर सड़क किनारे खड़ा हुआ था, जिसमें कि ट्रैवलर बस उसमें पीछे से जाकर भिड़ गई और बस में आग लग गई। हड़बड़ाहट में सभी एक साथ बाहर की ओर निकल रहे थे, तभी आग तेज हो गई और तीन लोग बाहर नहीं निकल सके । जिनकी जलने से मौत हो गयी। मृतकों में इंदौर निवासी भाई-बहन माधो(20) और दुर्गा(13) व खरगोन निवासी रोहित(19) शामिल हैं। मृतकों के अवशेष जिला अस्पताल भेज दिए गए हैं।

मप्र में पेट्रोल 12 रुपये और डीजल 17 रुपये हुआ सस्ता

गुना जिले के बड़खेरा में सड़क दुर्घटना में तीन नागरिकों के असमय निधन पर मुख्यमंत्री ने शोक व्यक्त किया है। सीएम चौहान ने ईश्वर से दिवगंत आत्माओं की शांति, शोकाकुल परिजनों को दुःख सहन करने की शक्ति देने एवं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की है। वही सीएम चौहान ने घायलों के बेहतर उपचार और पीड़ित परिवार की उचित सहायता के निर्देश दिए हैं।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button