सीधी की रहने रहने वाली रेनू बॉयफ्रेंड के साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकली, एक्सीडेंट में मौत

दीपावली के दूसरे दिन शुक्रवार की रात 11:45 बजे प्रेमी के साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकली एक युवती का एक्सीडेंट हो गया. हादसे में लड़की की मौत हो गई और लड़का गंभीर रूप से घायल हो गया. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक चुरहट जिले के सीधी की रहने वाली थी उनका नाम रेणु ठाकुर है, उम्र 25 साल

जबलपुर,  06 नवम्बर | दीपावली के दूसरे दिन शुक्रवार की रात 11:45 बजे प्रेमी के साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकली एक युवती का एक्सीडेंट हो गया. हादसे में लड़की की मौत हो गई और लड़का गंभीर रूप से घायल हो गया. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक चुरहट जिले के सीधी की रहने वाली थी उनका नाम रेणु ठाकुर है, उम्र 25 साल

घटना ओमती थाना क्षेत्र के गर्ल्स क्राइस्ट चर्च स्कूल के सामने हुई. थाना प्रभारी एसपीएस बघेल ने बताया कि मृतक चुरहट जिले के सीधी की रहने वाली थी . उनका नाम रेणु ठाकुर है, उम्र 25 साल, पिता का नाम प्रेमलाल गोंड है। वह जबलपुर में प्राइवेट नौकरी करती थी और सैनिक सोसायटी दाना बाबा मदन महल इलाके में किराए के मकान में रह रही थी । उसके साथ उसकी बहन भी रहती है।

सतना कोलगवां थाना के पीछे हवाई पट्टी मे पत्थर से कुचलकर युवक की हत्या जांच मे जुटी पुलिस

दिवाली की दूसरी रात करीब 11:00 बजे लोग आग ताप रहे थ। , तभी एक लड़का आया और रेणु उसके साथ बाइक पर सवार होकर चली गई। पुलिस का कहना है कि लड़का नशे में था। बाइक की स्पीड काफी ज्यादा थी। तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने नागराज चौक से तैयब अली पेट्रोल पंप रोड तक फुटपाथ को टक्कर मार दी. बाद में दोनों मोटरसाइकिल से कूदकर नीचे गिर पड़े। फुटपाथ पर बनी रेलिंग के तार से लड़की की गर्दन फास गई और उसका गला कट गया। गले में गहरा घाव था। इससे लड़की की मौत हो गई।

Road Accident : MP में मिनी बस सड़क किनारे खड़े कंटेनर से भिड़ी, तीन लोग बस में जिंदा जले

प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस और 108 एंबुलेंस को हादसे की सूचना दी। मौके पर पहुंचे युवक को एंबुलेंस से विक्टोरिया अस्पताल भेजा गया। वहां से डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया। युवक की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button