इन पर होंगी रासुका की कार्रवाई, गृहमंत्री सख्त निर्देश

इंदौर, 20 जुलाई । शहर में सोमवार को शराब माफियाओं के बीच हुए गैंगवार को लेकर प्रदेश सरकार सख्त दिखाई दी रही है। प्रदेश के गृहमंत्री एवं इंदौर के प्रभारी मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि शराब माफियाओं के खिलाफ रासुका की कार्रवाई की जाएगी और उनकी संपत्ति नेस्तनाबूद की जाएगी।

गृहमंत्री और इंदौर के प्रभारी मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सोमवार को इंदौर में शराब माफिया के बीच हुई गैंगवार को लेकर कड़ा रुख अख्तियार कर लिया है। गृहमंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा है कि हमने इंदौर के विषय को बहुत ही गंभीरता से लिया है। हमने तय किया है कि इनके खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही इनकी संपत्ति को भी नेस्तनाबूद करने की कार्रवाई की जाएगी। इंदौर में इस प्रकार की कोई भी गतिविधि बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

गृह मंत्री ने कहा कि माफियाओं के प्रति प्रदेश सरकार की नीति जीरो टालरेंस की रही है। इधर, प्रभारी मंत्री के आदेश के बाद नगर निगम की टीम ने मैदान संभाल लिया है। इस मामले में निगम कमिश्नर प्रतिभा पाल ने कहा – कि पुलिस-प्रशासन से सूची मिली है। हम संपत्तियों की जांच करवा रहे हैं। संबंधित को नोटिस देकर भी जांच की जा रही है। संपत्ति अवैध पाए जाने पर सख्त कार्यवाही की जाएगी।

गौरतलब है कि सोमवार को समझौते के लिए बुलाकर मालवा मिल में रहने वाले शराब ठेकेदार अर्जुन ठाकुर पर शराब कारोबार से जुड़े बदमाशों ने फायरिंग कर दी थी। एक गोली ठेकेदार की कमर में लगी। उसकी हालत खतरे से बाहर है। घटना के बाद आरोपी फरार हैं। विजय नगर पुलिस ने चिंटू ठाकुर, हेमू ठाकुर, गैंगस्टर सतीश भाऊ, अंजुमन अय्यर, छोटू, दयाराम और एके सिंह के खिलाफ जानलेवा हमला करने व बलवा का केस दर्ज किया है।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button