‘अब वॉशरूम तक भी आओगे क्या?’ आगे-आगे Urfi Javed पीछे पैपराजी, कपड़ों के बाहर पहने अंडरगार्मेंट्स

अक्सर उर्फी जावेद(Urfi Javed) को पैपराजी को कैमेरे में कैद करते नजर आते है. इस बार उर्फी सड़क पर या किसी होटल में नहीं बल्कि वॉशरूम के बाहर खड़ी नजर आई। लेकिन हर बार कैमरे की तरफ देखते हुए पोज देने वाली उर्फी ने कैमरा देखते ही अपना चेहरा ऊपर उठा लिया। इसके साथ ही जिसने भी उर्फी जावेद(Urfi Javed) का पहनावा देखा उसका मुंह खुला का खुला रह गया। अक्सर सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद आए दिन किसी न किसी तरह के पहनावा(Outfit) में नजर आती हैं. हर गुजरते दिन के साथ उर्फी जावेद(Urfi Javed) के कपड़े भी बदलते हैं। फैशन आइकॉन बन चुकीं उर्फी जावेद(Urfi Javed) एक बार फिर नए अंदाज में नजर आईं.

Photo By Google

इस बार अलग था उर्फी का पहनावा 

इस बार भी उर्फी जावेद(Urfi Javed) हमेशा की तरह बोल्ड और अलग अंदाज में नजर आईं. उर्फी जावेद(Urfi Javed) ने लूज जॉगर्स के साथ रेड हील्स और क्रॉप टॉप पहना था। लेकिन नेटिज़न्स तब हैरान रह गए जब इन कपड़ों के अंदर से उर्फी जावेद(Urfi Javed) का अंडरवियर साफ़ नज़र आ रहा था। इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

Photo By Google

यूजर्स ने उर्फी को बताया ‘सुपरमैन’
इस बार भी उर्फी जावेद(Urfi Javed) को बुरी तरह ट्रोल किया गया था। एक यूजर ने लिखा कि अंडरवियर क्यों दिखा रहे हो? क्या पैंट के ऊपर अंडरवियर दिखाना फैशन है? सिर्फ कपड़े ही नहीं, उर्फी जावेद(Urfi Javed) को भी पपराज़ी के साथ बातचीत करने के लिए ट्रोल का सामना करना पड़ा।

Photo By Google

‘ओवरएक्टिंग के 2 रुपये काटो’

एक यूजर ने लिखा कि ओवरएक्टिंग के लिए इसका 2 रुपये काट लो। एक अन्य यूजर ने लिखा, बंद करो इस अनावश्यक प्रचार को। क्या आप लोगों को लगता है कि इस पर अनावश्यक ध्यान देने की आवश्यकता है?

Photo By Google

उर्फी का अतरंगी अंदाज
उर्फी जावेद के अनोखे अंदाज से हर कोई वाकिफ है. यह एक्ट्रेस(Actress) आए दिन अपने कपड़े बदलती रहती है। कई बार उर्फी पपराजी(Paparazzi) को देखकर खुश हो जाती है तो कई बार ऐसे मौके भी आए हैं जब उर्फी हैरान और परेशान हो गई हो। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ।

 इसे भी पढ़े-गुलशन कुमार की बेटी को ही नहीं इन टीवी एक्ट्रेसेस को भी मिला दूसरी Urfi Javed का टैग, देखें लिस्ट

उर्फी वॉशरूम की तरफ भागी
इस बार उर्फी को पपराजी ने देखा क्योंकि वह वॉशरूम(Washroom) की तरफ भाग रही थी। हमेशा की तरह पपराजी भी पीछा करते नजर आए। यह देखकर उर्फी मुड़ी और पपराजी से पूछा, क्या तुम मेरे साथ वॉशरूम आओगे? उर्फी ने दरवाजा खोला और कहा कि मैं अंदर चली जाऊंगी।

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button