Bhopal में चाय तक नहीं पिएंगे PM मोदी, 4 घंटे का है प्रोग्राम

PM Modi will not even drink tea in Bhopal, it is a 4-hour program

भोपाल (Bhopal) में अपने चार घंटे के प्रवास के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम इतना सख्त है कि वह शहर का पानी भी नहीं पीएंगे. वे भोपाल (Bhopal) पहुंचने वाले विशेष वायु सेना के विमान में दोपहर का भोजन करेंगे। फिर कार्यक्रम के बीच में चाय या नाश्ते का कार्यक्रम नहीं है।

प्रधानमंत्री मोदी 15 नवंबर को दोपहर एक बजे भोपाल (Bhopal) पहुंचेंगे और वायुसेना के हेलीकॉप्टर से स्टेट हैंगर से सीधे जनजातीय सम्मेलन के लिए जंबुरी मैदान के लिए उड़ान भरेंगे. सम्मेलन को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री हेलीकॉप्टर से बरकतउल्ला विश्वविद्यालय मैदान में उतरेंगे और वहां से सड़क मार्ग से हबीबगंज रेलवे स्टेशन जाएंगे.

यूनिवर्सिटी से हबीबगंज रेलवे स्टेशन की दूरी 3 किलोमीटर है, प्रधानमंत्री इस दूरी को तय करने के लिए जिस कार का इस्तेमाल करेंगे, वह भी शनिवार शाम तक भोपाल पहुंच रही है. शाम करीब चार बजे प्रधानमंत्री विश्वविद्यालय मैदान पहुंचेंगे और वहां से हेलीकॉप्टर से स्टेट हैंगर जाएंगे

Bhopal में चाय तक नहीं पिएंगे PM मोदी

प्रधानमंत्री कुल 3 घंटे भोपाल में रहेंगे लेकिन यहां लंच नहीं करेंगे। सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री दोपहर के भोजन के बाद वायुसेना के विशेष विमान से भोपाल (Bhopal)  में उतरेंगे. वह प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा अब तक तय कार्यक्रम के अनुसार भोपाल में चाय नहीं पीएंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन से चार दिन पहले शनिवार को एक विशेष सुरक्षा दल भोपाल पहुंचा। लगभग 50 सदस्यों की टीम सुरक्षा व्यवस्था को संभालेगी और मध्य प्रदेश के पुलिस अधिकारी उनके निर्देश पर कार्रवाई करेंगे

टीका नहीं लगवाया तो मध्यप्रदेश में नहीं मिलेगा पेट्रोल-डीजल

सूत्रों के मुताबिक पीएम के विशेष वाहन का काफिला शनिवार को भोपाल पहुंचने की उम्मीद है. इन वाहनों की संख्या एक दर्जन बताई जा रही है। कहा जा रहा है प्रधानमंत्री की सुरक्षा और आदिवासी सम्मेलन के लिए पांच हजार सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है.

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव संभालेंगे कार्यभार रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव शनिवार को प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारी और समीक्षा करने भोपाल आ रहे हैं. वह प्रधानमंत्री के हबीबगंज स्टेशन के उद्घाटन की तैयारियों को देखेंगे और समारोह के अंत तक भोपाल में रहेंगे.

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button