MP : बदमाश को पकड़ने घर पहुंची उज्जैन police तो बरपा हंगामा, महिलाओं ने घर में लगाई आग; आत्महत्या की कोशिश

police पर रुपये मांगने का आरोप लगाते हुए महिलाओं ने घर के बिस्तर में आग लगा दी। इतना ही नहीं एक महिला ने आत्महत्या करने की कोशिश की लेकिन गनीमत रही कि आग पर तुरंत काबू पा लिया गया।

शनिवार की रात उजन नगर के महाकाल इलाके में एक घर में मारपीट हो गई। दरअसल police ने बदमाशों की तलाश में घर के बाहर दस्तक दी। तभी घर की महिलाएं चिल्लाने लगीं। बताया जाता है कि एक बदमाश के घर उसकी तलाश में कुछ पुलिसकर्मी आए। लेकिन घर की महिलाओं ने हंगामा कर दिया।

police पर रुपये मांगने का आरोप लगाते हुए महिलाओं ने घर के बिस्तर में आग लगा दी। इतना ही नहीं एक महिला ने आत्महत्या करने की कोशिश की लेकिन गनीमत रही कि आग पर तुरंत काबू पा लिया गया। महिला को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।

कौत महला निवासी साजिद उर्फ ​​सज्जू के घर police उसकी तलाश में पहुंची। सज्जू को पुलिस से घर में उसकी मौजूदगी के बारे में पता चला। पुलिस ने यहां साजू की तलाश शुरू की तो आक्रोशित महिलाओं ने बिस्तर में आग लगा दी और पुलिस कर्मियों को धमकाने लगी. घर की रजिया बी नाम की महिला ने आत्महत्या करने की कोशिश की।

हाथठेला लेकर निकलेंगे CM Shivraj Singh Chauhan, जानिए आखिर क्यों लिया इतना बड़ा संकल्प

इन महिलाओं ने घर में बार-बार आकर पैसे की मांग करने वाले पुलिसकर्मियों संतोष राव, मनीष यादव व अन्य के खिलाफ शिकायत करना शुरू कर दिया. महिलाओं के हंगामे को देख पुलिस वहां से चली गई। हालांकि जब उन्होंने अस्पताल में महिला से बात की तो उन्होंने कहा कि यह पारिवारिक मामला है।

Matka Kulfi : मटका कुल्फी सिर्फ 2 मिनट में कैसे बनाएं

जब हमने थाना प्रभारी मुनेंद्र गौतम से बात की, तो उन्होंने इस मामले पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। police के मुताबिक जांच के बाद कुछ कहा जा सकता है। अभी तक कोई भी सही समाधान नहीं भेज पाया है, जो अजीब नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button