MP : नशे में धुत महिला फॉरेस्ट गार्ड का हंगामा, पुलिस आई तो कहा गुटका खिलाओ

MP: The ruckus of a drunken woman forest guard,

MP नशें में धुत एक महिला  रेंजर बैंक गया और ड्रामा शुरू किया। नशा इतना बढ़ गया कि उसने बैंक कर्मचारियों को गालियां देनी शुरू कर दीं। उसने कैशियर से कहा- खाते से पैसे निकालो, बैलेंस 00, फिर ड्रामा शुरू हुआ।

वह इतना नशे में था कि उसने( MP)पुलिस से गुटखा मांगना शुरू कर दिया जो उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गया। खंडवा रेंज में तैनात महिला वन रक्षक फ्रांसिस 31 दिसंबर की रात शराब पीकर अभी भी नववर्ष की सुबह थी।

दोपहर 1 बजे बैंक पहुंचकर उसने कैशियर को पासबुक थमा दी और पैसे निकालने को कहा. इस दौरान वह बैंक के कर्मचारियों को गाली देने लगी। करीब आधे घंटे तक हंगामा चलता रहा।

MP : नशे में धुत महिला फॉरेस्ट गार्ड का हंगामा, पुलिस आई तो कहा गुटका खिलाओ

नए साल को लेकर बैंकों में ग्राहकों की भीड़ लगी रही। कार्यकर्ताओं ने (MP) कोतवाली थाने को सूचना दी। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसे थाने ले आई।

कोतवाली (MP) थाने की दो महिला पुलिसकर्मी शराब के नशे में धुत वन रेंजर को जिला अस्पताल लेकर आईं. अगर वह यहां अपना इलाज कराती है, तो डॉक्टर से बात करें – इलाज कराने से क्या होगा, वह नशे में है।

आज बहुत हो गया। इलाज के बाद डायल 100 स्टाफ और मीडिया कर्मियों से गुटखा मांगने लगा। जब (MP)पुलिस उसे थाने ले गई तो वन रेंजर ने उसे छोड़ दिया

हफ्ते में दो-तीन बार शराब के नशे में ही आती

बैंक ऑफ इंडिया, सिविल लाइंस के शाखा प्रबंधक राहुल तिवारी ने बताया कि महिला वन रेंजर अपने माता-पिता की पेंशन लेने के लिए रोज बैंक आती थी. वह जब भी बैंक आती है तो नशे में धुत हो जाती है।

1 जनवरी से ट्रेन रिजर्वेशन को लेकर रेलवे कर रहा है बड़ा बदलाव, जाने क्या है नियम

वह हर बार बैंक कर्मचारियों को गालियां देती थी नए साल की तुलना में शनिवार को ग्राहकों की संख्या अधिक रही। वह आधे घंटे तक रोती रही। मजबूर होकर मुझे पुलिस बुलानी पड़ी।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button