MP News : नायक फिल्म की तरह भेष बदल लोकसेवा केंद्र पहुंचे शिवराज के विधायक, जानें क्या हुआ आगे

MP News Today : छतरपुर जिले की चंदला विधानसभा से बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति को इस बात की सूचना मिली थी कि लवकुशनगर लोक सेवा केंद्र पर किसानों एवं आम जनता के कामों में ना सिर्फ लापरवाही बरती जा रही है बल्कि उन्हें परेशान भी किया जाता है।मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में बीजेपी के एक विधायक को भेष बदलकर लोक सेवा केंद्र जाना पड़ गया। फिर क्या था राजेश प्रजापति ने मौके पर पहुंचकर मामले की सत्यता जानी तो उनके होश उड़ गए।

Photo By Google

गले में गमछा एवं पुराने कपड़े पहन मुंह ढक कर पहुंचे विधायक

MP News : विधायक राजेश प्रजापति को लोक सेवा केंद्र की सच्चाई जानने के लिए अपना वेश बदलना पड़ा। विधायक ने गले में गमछा डाला पुराने कपड़े पहने और मुंह बांधकर पहुंच गए लोक सेवा केंद्र। विधायक राजेश जैसे ही लोक सेवा केंद्र पहुंचे उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि उन्हें मिल रही शिकायतें पूरी तरह सच थी।

MP News : वहां मौजूद कर्मचारियों ने भेष बदलकर आए विधायक को भी आधे घंटे तक काउंटर के बाहर खड़ा किए रहा। लोक सेवा केंद्र का कोई भी कर्मचारी एवं अधिकारी यह पहचान नहीं कर पाया कि साधारण कपड़ों में खड़ा व्यक्ति स्थानीय विधायक राजेश प्रजापति हैं।

Photo By Google

MP News : संबंधित मामले में विधायक राजेश प्रजापति का कहना है कि वह स्थानीय विधायक हैं और उन्हें इस बात की सूचना लगातार मिल रही थी कि लवकुश नगर के लोक सेवा केंद्र में अधिकारी किसानों एवं आम जनता के कामों को ठीक से नहीं कर रहे हैं। मैंने मौके पर पहुंच कर भी इस बात का देखा है कि लोक सेवा केंद्र में ना सिर्फ लापरवाही है बल्कि अधिकारी कर्मचारी जानबूझकर लोगों को परेशान करते हैं।

 इसे भी पढ़े- सरकारी कर्मचारियों को बड़ा तोहफा देने की तैयारी में प्रदेश सरकार, बढ़ सकती है रिटायरमेंट की उम्र सीमा

Photo By Google

MP News : राजेश प्रजापति का कहना है कि उन्हें भी कर्मचारियों ने आधे घंटे तक काउंटर पर खड़ा रखा। वह बात अलग है कि मैं अपना भेज बदल कर गया हुआ था। संबंधित मामले में मैं छतरपुर कलेक्टर संदीप जीआर से बात करूंगा और इस केंद्र पर कार्यवाही की मांग भी करूंगा।

Article By Chanda

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button