MP News: स्पा सेंटर पर पुलिस की दबिश, कमरे में आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवती, 4 गिरफ्तार

MP News Today: ये घटना जूनी इंदौर(Juni Indore) की है जहाँ के एसीपी दिशेष अग्रवाल के अनुसार भंवरकुआं थाना प्रभारी शशिकांत चौरसिया को क्षेत्र के एक स्पा सेंटर(Spa Center) की आड़ में सेक्स रैकेट(Sex Racket) चलाने की लगातार सूचना मिल रही थी. इंदौर(Indore) में एक स्पा सेंटर के पर्दे के पीछे जिस्मफरोशी(physique) का धंधा चल रहा था. इंदौर के भंवरकुआ थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए तीन महिलाओं और एक युवती को गिरफ्तार(Arrested) कर लिया, जबकि अन्य पुलिस अभियान(Oolice Operation) के दौरान फरार हो गए, जिनकी तलाश अभी भी पुलिस कर रही है. वहीं पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है।

Photo By Google

MP News: टावर स्क्वायर स्थित स्पा सेंटर(Spa Center) पर छापेमारी कर तीन छात्राएं व एक युवक अश्लील(Dirty) हरकत में लिप्त पाया गया. उसके बाद पुलिस ने तीन युवतियों और एक युवक को हिरासत(Custody) में लेकर पूरे मामले की जांच शुरू की. वहीं पुलिस ने मसाज पार्लर(Massage Parlour) में छापा मारा तो एक युवक व एक युवती अभद्र अवस्था(Indecent Situation) में मिले. इस पूरे मामले में पुलिस ने तीन युवतियों और एक युवक को हिरासत में लिया है.

Photo By Google

MP News: छापेमारी(Raid) के दौरान मसाज पार्लर का संचालक विजय कुमार(Vijay Kumar) फरार हो गया, जिसके लिए पुलिस लगी हुई है. पुलिस ने आरोपी(Accused) के खिलाफ अनैतिक व्यापार अधिनियम(unethical trade act) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। जांच में यह भी सामने आया कि अगर कोई व्यक्ति लड़की चाहता है तो संबंधित युवक पैसे फिक्स करने के बाद व्हाट्सएप(Whatsupp) के जरिए संबंधित लड़की की तस्वीर(Pics) बताकर यहां आते और फिर उसे कई तरह की जानकारियां देते। तमाम तरह की सुविधाएं, सेक्स(Sex) का धंधा(Business) चलता था।

Photo By Google

 इसे भी पढ़े-Rewa news: दोस्त के साथ मंदिर आई किशोरी के साथ आधा दर्जन बदमाशों ने किया गैंगरेप, मारपीट कर मोबाइल और सामान छीना

MP News: पुलिस ने गिरफ्तार महिलाओं के मोबाइल फोन(Mobile Phone) की तलाशी ली तो कई लड़कियों की तस्वीरें व्हाट्सएप(Whatsupp) और अन्य सोशल मीडिया एप के जरिए ग्राहकों(Customers) को भेजी जा रही थीं और ग्राहकों को बुलाया जा रहा था. फिलहाल पुलिस(Police) ने पूरे मामले में गिरफ्तार महिला का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है.

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button