MP News: फर्जी जज की लग्जरी लाइफ देख हर कोई हैरान, जहां जाता, वहां अधिकारी करते रिसीव

MP News Today: फर्जी जज की लग्जरी लाइफ देख हर कोई हैरान, जहां जाता, वहां अधिकारी करते रिसीव, वह एक सेवानिवृत्त जज का रिश्तेदार बताकर पुलिस अधिकारियों और पुलिसकर्मियों से काम करवाता था। नकली जज ने अपनी कार पर लाल बत्ती लगा दी, जिससे नकली जज अक्सर नजरों से ओझल हो जाते थे। प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक फर्जी जज की कहानी ने सभी को झकझोर कर रख दिया है, जहां फर्जी जज ने अपने आलीशान जीवन और प्रतिष्ठा के दम पर कई लोगों को ठगा है. इतना ही नहीं फर्जी जज लोगों को लग्जरी गाडिय़ों और महंगे शौक से लुभाते थे।

Photo By Google

देवास और उज्जैन में तैनात बताया गया था

MP News:  जानकारी के मुताबिक यह फर्जी जज जब भी इंदौर में किसी वकील या किसी अन्य व्यक्ति से मिलता तो अपना परिचय देकर उसे देवास या उज्जैन में तैनात करने को कहता। इतना ही नहीं इंदौर के कई बंगलों को भी फर्जी जज ने बदल दिया है. वहीं फर्जी जज की शिकायत मिलने के बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने कार्रवाई करते हुए फर्जी जज को गिरफ्तार कर लिया. वहीं पुलिस अब फर्जी जज से पूछताछ कर रही है।

Photo By Google

कुछ इस तरह देता था लोगों को झांसा

MP News:  पुलिस अधिकारियों ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी युवक ने अपनी कार में लाल बत्ती लगा रखी थी. इसके अलावा उन्होंने अपनी कार पर जैज भी लिखा हुआ है। यह देख लोग धोखेबाज युवक के झांसे में आ जाते हैं और ठगी का शिकार हो जाते हैं। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं पुलिस को उम्मीद है कि पूछताछ के बाद पूरे मामले में और जानकारी मिलेगी. युवक ने किस शहर में ठगी का अपराध किया है, इसकी जानकारी पूछताछ से ही हो सकती है।

Photo By Google

 इसे भी पढ़े-Mp News today: 9वीं-11वीं छात्रों के लिए बड़ी अपडेट, exam सिस्टम में होंगे बदलाव, आदेश जारी, तिमाही-छमाही परीक्षा के लिए जानें नियम

दोस्तों को भी ठग दिया

MP News:  पुलिस की गिरफ्त में आया यह फर्जी जज बड़ा चालाक है। इसलिए यह लगातार अपने बुरे दिमाग से लोगों को ठग रही है। वहीं फर्जी जज ने अपने घर में कई रिटायर्ड जजों की तस्वीरें भी लगा दीं, जिन्हें उन्होंने अपना रिश्तेदार बताकर लोगों को गुमराह किया. बताया जाता है कि फर्जी जज ने मुंबई में रहने वाले अपने एक दोस्त को भी ठगा था, जहां वह लगातार पोस्ट पर जाकर ऑपरेटरों को धमकाता रहा है.

Article By Sunil

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button