MP News: पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने दी कमलनाथ को नसीहत

MP News today:पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) के भाषण, पूर्व विपक्षी नेता अजय सिंह ने उन्हें सलाह दी, इस समय लोगों को जुड़ने की जरूरत है, छोड़ने की नहीं, कमलनाथ (Kamal Nath) ने किस संदर्भ में कहा, मुझे नहीं पता। इस दौरान कांग्रेस पार्टी के लोग शामिल होंगे। गौरतलब है कि पीसीसी (PCC) प्रमुख कमलनाथ ने कहा था कि जो कोई भी कांग्रेस छोड़ना चाहेगा वह मेरी गाड़ी छोड़ देगा।दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Chief Minister Kamal Nath) ने रविवार (sunday) को नेताओं को कांग्रेस छोड़ने की स्पष्ट सलाह देते हुए कहा कि अगर कोई कांग्रेस छोड़ता है तो पार्टी खत्म नहीं होगी।

Photo By Google

MP News: जो जाना चाहता है उसे हम नहीं रोकेंगे। जो लोग  B J P में भविष्य देखना चाहते हैं, वे जाएं। मैं उन्हें जाने के लिए अपनी कार दूंगा। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय (Congress Office) में एक समारोह में शामिल होने के लिए रविवार सुबह भोपाल आए कमलनाथ (Kamal Nath) ने कहा कि वह यहां शंकर शाह और कुंवर रघुनाथ शाह के बलिदान दिवस पर आयोजित समारोह में शामिल होने आए थे.कमलनाथ (Kamal Nath) ने यह भी कहा, बीजेपी दे सकती है दबाव, पैसे का लालच. जिसे जाना है, जाएगा।

Photo By Google

MP News: क्या मैं उसके घर जाऊं, उसे रोकूं, उस पर दबाव बनाऊं, मैं किसी को दबाव में नहीं रोकना चाहता। मैं क्या कर सकता हूं, दुर्भाग्य से झूठे सबूत देने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए MP में कोई कानून नहीं है। कमलनाथ ने कहा, मैं किसी की खुशी में यकीन नहीं करता। कांग्रेस में काम करने वाले पार्टी के प्रति निष्ठा से काम कर रहे हैं। आपको बता दें कि दो दिन पहले पूर्व विधायक और कमलनाथ के करीबी अरुणोदय चौबे ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था।

Photo By Google

 इसे भी पढ़े- MP News: CM शिवराज का बड़ा ऐलान, अब MPPSC के लिए अधिकतम आयु सीमा में मिलेगी इतनी छूट

MP News: अरुणोदय चौबे के कांग्रेस छोड़ने के सवाल पर कमलनाथ ने सुझाव दिया, कमलनाथ (Kamal Nath) ने कहा कि अरुणोदय को तीन-चार महीने पहले पार्टी से निकाल दिया गया था। वह पंचायत और नगर निकाय चुनाव में कांग्रेस के खिलाफ काम कर रहे थे। वे खुद को बचाने की कोशिश कर रहे हैं, उन पर दबाव है. उसने मुझे बुलाया और कहा। अरुणोदय के खिलाफ 307 से 302 मामले दर्ज किए गए हैं। पहले झूठा केस दो, फिर बीजेपी में शामिल होने का दबाव, ये है बीजेपी की नीति

Article By Sipha

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button