MP News: ग्वालियर में कांग्रेस नेता ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या

MP News: ग्वालियर, 06 जून। कांग्रेस नेता ऋषभ भदौरिया ने रविवार देर रात अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद वह क्रेटा वाहन से फरार हो गया। गोली चलने की आवाज सुनकर पास के घर में रहने वाले ऋषभ के पिता मौके पर पहुंचे तो बहू का खून से लथपथ शव जमीन पर पड़ा देखा, वही पास में दोनों बच्चे डरे सहमे खड़े थे। ऋषभ के पिता ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

MP News:

सूचना पर पहुंची थाटीपुर पुलिस ने एफएसएल टीम को जांच के लिए बुलाया। शुरुआती जांच में हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है और न ही मौके से कोई हथियार बरामद हुआ है। ऋषभ आदतन अपराधी बताया जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक दर्पण कालोनी में ऋषभ भदौरिया का घर है। यहीं यह वारदात हुई। ऋषभ पूर्व में कांग्रेस प्रवक्ता रह चुका है। ऋषभ के घर के पास पास वाले घर में ही पिता कृष्णकांत एवं अन्य सदस्य रहते हैं।

MP News:

रविवार देररात करीब ढाई बजे ऋषभ का अपनी पत्नी भावना से किसी बात को लेकर विवाद हुआ। गुस्से में ऋषभ ने पत्नी पर फायर कर दिया। जब बच्चों ने मां का लहूलुहान शव देखा तो वह भी डरकर सहम गए। पत्नी को गोली मारने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया।

MP News:

 इसे भी पढ़े-पत्नी संग रोमांटिक हुए Aashram के ‘बाबा निराला’, बॉबी देओल का अंदाज देख फैंस बोले, ‘जपनाम’

फिलहाल परिवार का कोई भी सदस्य इस बारे में कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। पुलिस बच्चों एवं अन्य परिजनों से बात कर कारण पता लगाने का प्रयास कर रही है। गोली सिर में लगी है, ऐसे में पुलिस का कयास है कि गोली नजदीक से ही मारी गई है। साथ ही पिस्टल से गोली मारे जाने की आशंका भी जताई जा रही है।

 इसे भी पढ़े-MP में फिलहाल गर्मी से राहत के आसार नहीं, कई जिलों में लू का अलर्ट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button