MP News: चाय पर चर्चा में कमलनाथ पर गरजे सीएम शिवराज सिंह चौहान, गिनाए ऐसे-ऐसे ‘पाप’

MP News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस पर तंज कसा है. उन्होंने रविवार सुबह राजधानी भोपाल में चाय पीने के बाद भीड़ को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास ‘पाप ही पाप’ है। उन्होंने लोगों से कांग्रेस को नहीं बल्कि भाजपा को वोट देने को कहा।

MP News:

भाजपा ने गरीबों को राशन दिया है और उनके कल्याण के लिए कई योजनाएं बनाई हैं। हालांकि कांग्रेस ने गरीबों को हटाया है, गरीबी को नहीं। आपको बता दें, मुख्यमंत्री शिवराज नगर निगम चुनाव में बीजेपी को जिताने के लिए उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रहे हैं.

MP News: चाय पर चर्चा में कमलनाथ पर गरजे सीएम शिवराज सिंह चौहान, गिनाए ऐसे-ऐसे 'पाप'
photo by google

MP News:

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बवंडर के दौरे पर हैं। रविवार को उन्होंने राजधानी भोपाल में लोगों से चाय पर चर्चा की। इसके अलावा उन्होंने ईदगाह पहाड़ी की आम सभा को भी संबोधित किया। इस बार मुख्यमंत्री शिवराज ने पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ पर जमकर बरसे।

MP News:

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास ‘पाप ही पाप’ है। गरीबों की योजना ठप हो गई है। जनता कांग्रेस को वोट नहीं देगी। वोट बीजेपी को। मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा, ”चुनाव के अलावा आम आदमी से भी चर्चा करता हूं.” यह आम लोगों की समस्याओं को जानने का एक अवसर है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि चर्चा के माध्यम से लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए नए प्रोजेक्ट उपलब्ध हैं. जिन समस्याओं का समाधान होना है, उनका समाधान किया जाएगा। गरीब भाइयों ने कमाया, लेकिन पैसा राशन खरीदने चला गया। हमने तय किया है कि गरीबों को मुफ्त राशन दिया जाएगा।

MP News:

कांग्रेस सरकार ने कभी मुफ्त राशन नहीं दिया। कांग्रेस ने गरीबों को मिटाया है, गरीबी को नहीं। जिनका नाम सूची में नहीं है, उन्हें जोड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर लाडली लक्ष्मी की बेटियों को देश या विदेश में कहीं भी प्रवेश दिया जाता है, तो सरकार उनकी फीस का भुगतान करेगी। यह प्रावधान लड़की लक्ष्मी 2.0 में किया गया है।

मुख्यमंत्री ने कही ये बातें

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि कमलनाथ ने संबल परियोजना को रोक दिया था। हमने फिर से शुरुआत की। कांग्रेस ने पाप किया है। मैं पार्टी चला रहा हूं, सरकार नहीं, परिवार चला रहा हूं। हम मुफ्त राशन दे रहे हैं। सभी गरीबों के नाम जोड़े जाएंगे। यह गरीबों का अधिकार है। कमलनाथ ने अंतिम संस्कार के पांच हजार रुपये छीन लिए।

इसे भी पढ़े-MP News: उपराष्ट्रपति के लिए शिवराज सिंह का नाम चौंकाने वाला!

कांग्रेस को वोट देने का कोई मतलब नहीं है. उन्होंने कहा, मामा का संकल्प है कि सभी को मकान देंगे, पट्टा देंगे. जमीन और बिना मकान के रहने नहीं दूंगा. उन्होंने अपने चिरपरिचित अंदाज में कहा कि मेरी जनता को कोई छेड़ेगा तो उस पर बुलडोजर चला दूंगा. मैं दुबला पतला जरूर हूं, लेकिन गुंडे बदमाशों को नहीं छोडूंगा.

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button