MP News: मंदिर दर्शन करने गए दंपति पर भालू का हमला, दोनों की मौत

MP News: 5 जून। मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में आदमखोर भालू ने पति पत्नी को जिंदा खा लिया। दंपति रविवार सुबह रानीगंज इलाके में मंदिर में दर्शन करने गए थे। लौटते समय मंदिर के नजदीक पहले से घात लगाकर बैठे भालू ने उन पर हमला कर दिया। जिसके बाद दोनों की मौके पर मौत हो गई है। दंपति के शव को बुरी तरह खरोंचने के बाद भालू शव के पास ही बैठा रहा। भालू दोनों के शव को करीब 50 फीसदी तक खा गया। घटना के 5 घंटे बाद उसका रेस्क्यू कर लिया गया।

MP News:
जानकारी अनुसार घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है। रविवार सुबह मुकेश राय अपनी पत्नी गुडिय़ा के साथ शहरी आबदी से लगभग लगभग 1 किमी दूर खेरमाई मंदिर दर्शन के लिए गए थे। घर लौटते समय आदमखोर भालू ने उन पर हमला कर दिया।

MP News:

भालू दोनों को नाले तक खींचकर ले गया। दोनों के शरीर को बुरी तरह नोचकर खा गया, जिससे पति-पत्नी की मौत हो गई। सूचना मिलते ही भीड़ इकट्ठी हो गई। लोगों ने पुलिस और वन विभाग को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने भालू को ट्रैकुलाइज करने की योजना बनाई है। जिससे कि शव को रिकवर किया जा सके।

MP News:

हमले के करीब 4 घंटे बाद भी आदमखोर भालू शव के पास बैठा रहा। वन विभाग की टीम ने भालू को बेहोश कर 2 घंटे की मशक्कत के बाद पकड़ लिया है। मौके पर पुलिस और वन विभाग की टीम 3 घंटे बाद पहुंची। जिससे लोगों ने हंगामा कर दिया।

 इसे भी पढ़े-बॉलीवुड के इन 10 एक्टर्स को मेकअप में हो देखा ही होगा, अब इनका No Makeup Look भी देख लो

डीएफओ ने कहा कि इस भालू को चिडिय़ाघर भेजा जाएगा। शासन के नियमानुसार 4-4 लाख मृतकों के आश्रितों को आर्थिक मदद दी जाएगी। नाराज लोगों ने हंगामा कर गरीब परिवार को नौकरी देने की मांग की है।

 इसे भी पढ़े-मध्य प्रदेश के खंडवा में बैठकर अमेरिका के स्कूल को उड़ाने की धमकी, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button