MP : सांसद ने बजाया हूटर तो पुलिस ने काट दिया चालान, बाइक से जाना पड़ा घर

शहर के मुख्य क्षेत्र बॉम्बे बाजार में सांसद की नेम प्लेट वाले वाहन से गुजर रहे थे। वाहन चालक पर हूटर बजाने का भी आरोप है। देवेंद्र सिंह के मुताबिक, इस तरह नेमप्लेट और हूटर बजाना यातायात नियमों के विरुद्ध है। इसलिए वाहन चालक पर 1500 रुपए का जुर्माना वसूला लगाया है।

इंदौर । इंदौर में बीजेपी लोकसभा सांसद शंकर लालवानी पर ट्रैफिक पुलिस ने यातायात नियमों के उल्लंघन के आरोप में जुर्माना लगाया है। उन पर सरे बाजार में अपने वाहन में सांसद की नेमप्लेट लगाने और हूटर बजाने का आरोप है। गाड़ी नो एंट्री पर भी खड़ी थी। पुलिस ने गाड़ी को लॉक कर दिया। सांसद जी को बाइक पर जाना पड़ा।

ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह परिहार ने फोन पर पीटीआई को बताया कि पुलिस टीम ने सांसद शंकर लालवानी पर 1500 रुपए का जुर्माना लगाया है। मिली जानकारी के अनुसार, वो खंडवा उपचुनाव के दौरान शहर के मुख्य क्षेत्र बॉम्बे बाजार में सांसद की नेम प्लेट वाले वाहन से गुजर रहे थे। वाहन चालक पर हूटर बजाने का भी आरोप है। देवेंद्र सिंह के मुताबिक, इस तरह नेमप्लेट और हूटर बजाना यातायात नियमों के विरुद्ध है। इसलिए वाहन चालक पर 1500 रुपए का जुर्माना वसूला लगाया है।

मुख्यमंत्री शिवराज का एक्शन वाला मोड जारी, सिंगरौली में सीओ को तत्काल प्रभाव से हटाया

गाड़ी नो एंट्री में भी खड़ी थी प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पुलिस की कार्रवाई के वक्त सांसद लालवानी मौके पर मौजूद नहीं थे। वो किसी के घर भोजन करने गए थे। गाड़ी नो एंट्री में भी खड़ी थी। इसे आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए ट्रैफिक इंचार्ज ने 1500 रुपए का चालान काट दिया। वाहन को लॉक करते देख सांसद के करीबी भड़क उठे। इसके बाद सांसद लालवानी बाइक पर बैठकर रवाना हो गए।

सतना में एसिड अटैक, अपने ही चचेरे भाई को जिंदा जलाने का प्रयास, हालत गंभीर

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button