MP : विधायक संजय यादव के बेटे ने खुद को गोली मारी, मौत

मध्य प्रदेश (MP) के जबलपुर जिले के बरगी विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक संजय यादव के छोटे बेटे 17 वर्षीय विभव (विभु) यादव ने गुरुवार को खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। विभु सायकोलॉजी (psychology) की पढ़ाई कर रहा था

जबलपुर, 12 नवम्बर (हि.स.)। मध्य प्रदेश (MP) के जबलपुर जिले के बरगी विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक संजय यादव के छोटे बेटे 17 वर्षीय विभव (विभु) यादव ने गुरुवार को खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। विभु सायकोलॉजी (psychology) की पढ़ाई कर रहा था गोरखपुर हाथीताल स्थित निवास पर उसने खुद को कमरे में बंद कर घटना को अंजाम दिया। घटना के समय घर पर परिजन मौजूद नहीं थे। गोली की आवाज सुनकर गार्ड ने शोर मचाया तो घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई। पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़कर उसे नेपियर टाउन स्थित भंडारी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को जांच में लिया। मध्य प्रदेश (MP) केमुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना पर दुख व्यक्त किया है।

मध्य प्रदेश (MP) के मुख्यमंत्री चौहान ने ट्वीट करते हुए कहा कि कांग्रेस के विधायक संजय यादव जी के पुत्र विभु यादव के असामयिक निधन का समाचार सुनकर स्तब्ध हूं। ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। विनम्र श्रद्धांजलि!

मध्य प्रदेश (MP) के जबलपुर जिले के बरगी से विधायक संजय यादव ग्वारी घाट क्षेत्र में रहते हैं। इसी बंगले में विधायक संजय यादव के छोटे बेटे विभव यादव (विभु) ने गुरुवार शाम को खुद को कमरे में बंद कर लिया और अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। विभु सायकोलॉजी (psychology) की पढ़ाई कर रहा था घटना के समय पिता संजय यादव एक बैठक में शामिल होने के लिए गए थे, जबकि मां भोपाल में थी और बड़ा भाई किसी काम से बाहर गया था।

गोली की आवाज सुनकर गार्ड व अन्य पडौसी मौके पर पहुंचे तो भीतर से कमरे का दरवाजा बंद था। दरवाजा तोड़कर देखा तो विभु खून से लथपथ हालत में था। पड़ौसी उसे तत्काल नेपियर टाउन स्थित भंडारी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटना की खबर मिलते ही विधायक के घर के बाहर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस घटना से विधायक संजय यादव समेत परिवार के लोग सदमे में हैं। वे कुछ समझ नहीं पा रहे हैं। फिलहाल पुलिस हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

MP : BJP नेता ने जमीन में कब्जा करने के लिए की पुलिसकर्मी से मारपीट

पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला है, लेकिन उसमें आत्महत्या का कारण नहीं लिखा है। पुलिस का कहना है कि विभु ने करीब 4 पन्नों का एक सुसाइड नोट छोड़ा है, लेकिन उसमें आत्महत्या का कारण नहीं लिखा है। सुसाइड नोट में विभु ने अपने माता, पिता, भाई और दोस्तों की तारीफ की है। विभु सायकोलॉजी (psychology) की पढ़ाई कर रहा था विभु ने खुद को गोली मारने से पहले अपने कुछ दोस्तों को टेक्स्ट मैसेज भी भेजा था, जिसमें लिखा था कि वह अपनी दोस्त के पास जा रहा है। तुम सब बहुत अच्छे दोस्त रहे।

विभु सायकोलॉजी (psychology) की पढ़ाई कर रहा था

बताया गया है कि विभु सायकोलॉजी (psychology) की पढ़ाई कर रहा था। आगे सायकोलॉजी (psychology) की पढ़ाई के लिए वह विदेश जाने वाला था, लेकिन इससे पहले ही उसने अपनी जिंदगी को खत्म लिया। उसकी मौत की खबर मिलते ही क्षेत्र में शोक की लहर फैल गई। तमाम कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता विधायक संजय यादव को सांत्वना देने के लिए अस्पताल पहुंचे। पुलिस की टीम भी मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस और एफएसएल की टीम विधायक निवास पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया। विभु के शव को मेडिकल अस्पताल की मरचुरी में रखवाया गया है। शुक्रवार को उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

मध्य प्रदेश (MP) की राजनीत में विधायक संजय यादव का खासा कद है वो मध्यप्रदेश (MP) के पूर्व मुख्यमंत्री के करीबी भी माने जाते है बेटे की इस आकस्मित मौत से उन्हें बड़ा झटका लगा है

 

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button