MP के गृहमंत्री ने कहा – न बुआ साथ, न बबुआ साथ, न ममता दीदी साथ, पढ़िए क्या है माजरा

भोपाल, 2 दिसंबर (हि.स.)। उत्तर प्रदेश में जल्द होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी तेज हो गई है। सत्ताधीन भाजपा को हराने के लिए विपक्षी दल पूरा जोर लगा रहे हैं। पार्टी गठबंधन को लेकर भी राजनीतिक बयानीबाजी खूब हो रही है। इस बीच MP के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस नेतृत्व वाले यूपीए घटक दल पर चुटकी ली है।

MP के गृहमंत्री ने ली कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूपीए घटक दल पर चुटकी

MP के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गुरुवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। MP के गृहमंत्री ने कहा कि किसानों की कर्जमाफी और बेरोजगारों को रोजगार देने के नाम पर धोखा देने वाली कांग्रेस ने सत्ता के लिए हमेशा से जनता को बेवकूफ बनाने का ही काम किया है। इसी कारण आज कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूपीए के घटक दल उसका साथ छोड़ कर जा रहे हैं। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि न बुआ साथ, न बबुआ साथ, न ममता दीदी साथ, न शरद पवार साथ। फिर भी कपिल सिब्बल कांग्रेस को यूपीए की आत्मा बता रहे हैं। जब सारे दल साथ छोड़ रहे हैं, तो बिना शरीर के ये ‘आत्मा’ अब ‘प्रेतात्मा’ बन कर ही घूमेगी।

एमपी में लॉकडाउन को लेकर सीएम शिवराज का बड़ा बयान, लगातार बढ़ रहे हैं केस

ममता बनर्जी ने राष्ट्रगान का अपमान कर देश और रवींद्रनाथ टैगोर का अपमान किया है। यूपीए में कई ऐसे लोग है जो भारत बदनाम, सेना बदनाम, वैक्सीन बदनाम के नारे लगाते घूमते हैं और हमेशा टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन करते हैं। इस दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के मुंबई दौरे पर प्रतिक्रिया देते हुए MP के गृहमंत्री ने मिश्रा ने कहा कि ममता दीदी सिद्धि विनायक जा रही हैं, कमलनाथ जी हनुमान चालीसा पढ़ रहे हैं, केजरीवाल जी तीर्थ यात्रा करवा रहे हैं, राहुल जी कश्मीरी पंडित बन रहे हैं। देश को और कितने अच्छे दिन चाहिए?

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button