MP : लड़की ने फिल्मी स्टाइल से कार छोड़ी और कर दी पिटाई

लड़की फिल्मी स्टाइल में कार से उतरी और बाइक वाले की पिटाई शुरू कर दी। बाइक वाला पूछता रहा कि उसकी गलती क्या है। क्यों मार रही हो। माफ कर दो। इसके बाद भी लड़की उसे पीटे जा रही थी। पीटने के बाद वह कार लेकर चली गई

होशंगाबाद । मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में लड़की ने फिल्मी स्टाइल में कार से उतरी और कर दी पिटाई बीच रोड पर बाइक चालक को लात, मुक्कों और थप्पड़ों से पीटा। कार ड्राइव करते हुए लड़की ने आगे जा रही बाइक में कट मारा, बदले में बाइक चालक ने कुछ कमेंट कर दिया। इससे तमतमाई लड़की ने बाइक चालक पर लात और मुक्के बरसा दिए।

मामला शनिवार सुबह 11.45 बजे ओवरब्रिज तिराहे से पेट्रोलपंप रोड के बीच ऑटो गैरेज लाइन की है। भीड़भाड़ वाले इस इलाके में करीब 5 मिनट तक ड्रामा चला। प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक, बाइक वाला आगे चल रहा था। पीछे से कार ड्राइव करते हुए आ रही लड़की ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक और चालक गिर पड़े। दोनों में बहस होने लगी। कार में मौजूद एक लेडीज ने माफी मांगी। लेकिन, उनके जाते-जाते बाइक वाले ने गाड़ी उठाते हुए तेज आवाज में कार सही से चलाने की बात कही। इसके बाद लड़की कार से उतरी और उसे पीटना शुरू कर दिया।

फिल्मी स्टाइल में कार से उतरी और कर दी पिटाई एक और प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि लड़की फिल्मी स्टाइल में कार से उतरी और बाइक वाले की पिटाई शुरू कर दी। बाइक वाला पूछता रहा कि उसकी गलती क्या है। क्यों मार रही हो। माफ कर दो। इसके बाद भी लड़की उसे पीटे जा रही थी। पीटने के बाद वह कार लेकर चली गई। कार के अंदर एक बुजुर्ग महिला भी बैठीं थी। बाइक चालक भी वहां से चला गया। बबताया जा रहा है कि मामले में थाने में किसी भी तरह की शिकायत नहीं की गई है।

9वीं तथा 11वीं के छात्रों को बड़ी रहत, बढ़ाई गई आवेदन की तारीखे

भोपाल के नंबर की थी कार लोगों के मुताबिक, कार का नंबर MP04 CV 7200 था। पता चला है कि यह नंबर भोपाल की महिला के नाम से दर्ज है। पता भोपाल और होशंगाबाद का दर्ज है।

BJP में दावेदारों ने बढाई टेंसन, बैठकों का दौर जारी

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button