MP : महिला मरीज को पूर्व सीएमएचओ ने मारी लात, परिजनों किया हंगामा

रेशमा खान अस्पताल में भर्ती होने की बात कर रही थी, लेकिन डॉ. ने कह दिया कि अस्पताल में भर्ती होने की आवश्यकता नहीं है। सर्जरी वार्ड में बेड भी खाली नहीं है। इस दौरान डॉ.धाकड़ और महिला के बीच इसी बात को लेकर बहस होने लगी। महिला ने बताया कि इस दौरान डॉ. धाकड़ ने महिला को लात मार दी। इससे महिला के साथ आए परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया।

बैतूल, 03 अक्टूबर । विवादों से हमेशा ही चोली-दामन जैसा साथ रखने वाले सर्जन और पूर्व सीएमएचओ डॉ. प्रदीप धाकड़ फिर एक महिला मरीज को जिला अस्पताल में लात मारकर चर्चा में आ गए हैं। शनिवार को डॉ. प्रदीप धाकड़ के इस कृत्य पर पुलिस ने महिला के पति रिपोर्ट पर आपराधिक मामला भी दर्ज कर लिया है।

डॉक्टर के खिलाफ 3 धाराओं में दर्ज हुआ मामला बैतूल में अपनी पदस्थापना के बाद से ही किसी न किसी विवाद से मीडिय़ा की सुर्खियों में रहने वाले पूर्व सीएमएचओ एवं जिला अस्पताल के सर्जन डॉ. प्रदीप धाकड़ पर जिला अस्पताल में उपचार करवाने आई एक महिला मरीज ने लात मारने का आरोप लगाया है। इसके बाद महिला के परिजनों ने अस्पताल में जमकर उत्पात मचाया। महिला के पति की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने डॉ. प्रदीप धाकड़ के खिलाफ धारा 294, 323, 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक, शहर के आजाद वार्ड निवासी महिला रेशमा खान पत्नी करीम खान शनिवार दोपहर में अपना उपचार करवाने जिला अस्पताल आई थी। रेशमा को सर्जरी संबंधी समस्या होने पर वह सर्जरी विशेषज्ञ डॉ. प्रदीप धाकड़ के पास उपचार करवाने गई। इस दौरान रेशमा खान ने डॉ. धाकड़ से कहा कि वह पूर्व में भी उपचार करवा चुकी है। इसके बावजूद उसे आराम नहीं लगा।

MP : उप चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटक, पूर्व मंत्री बीजेपी में शामिल

रेशमा खान अस्पताल में भर्ती होने की बात कर रही थी, लेकिन डॉ. ने कह दिया कि अस्पताल में भर्ती होने की आवश्यकता नहीं है। सर्जरी वार्ड में बेड भी खाली नहीं है। इस दौरान डॉ.धाकड़ और महिला के बीच इसी बात को लेकर बहस होने लगी। महिला ने बताया कि इस दौरान डॉ. धाकड़ ने महिला को लात मार दी। इससे महिला के साथ आए परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। अस्पताल चौकी के पुलिसकर्मी भी हंगामा शांत नहीं कर पाए।

सिंगरौली कलेक्टर की बड़ी कार्यवाही, मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में लापरवाही बरतने पर नायब तहसीलदार हटाया

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button