MP : भीषण सड़क हादसा, कार में ही फंस गए थे ASI, शव कटर मशीन की मदद से निकाला गया

MP: A horrific road accident, ASI was trapped in the car itself, the dead body was removed with the help of cutter machine

छिंदवाड़ा। इस वक्त की बड़ी खबर और दुखद खबर छिदवाड़ा से है जहा भीषण सड़क हादसे में एक ASI की मौके पर मौत हो गई पूरा हादसा देर रात तक़रीबन तीन बजे का बताया जा रहा है घटना की सुचना मिलते ही आस पास के पुलिस बल के साथ वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे खड़े ट्रक में घुसी कार का एक्सीडेंट इतना अधिक खतरनाक था कि पाढर पुलिस चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर विनोद शंकर यादव बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई कार में ही फंस गए थे। यादव का शव कटर मशीन की मदद से निकाला गया

भोपाल-नागपुर नेशनल हाईवे पर बड़चिचोली के पास हुई एक वाहन दुर्घटना में बैतूल के सब इंस्पेक्टर की जहां मौके पर ही मौत हो गई, वहीं वाहन में बैठे एक एएसआई और दो आरक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें नागपुर रेफर किया गया है। जबकि वाहन में बैठे दो चोरी के आरोपियों को इस हादसे में कोई चोट नहीं आई है।

बैतूल पुलिस टीम चोरी के दो आरोपितों को रायपुर (छत्तीसगढ़) से गिरफ्तार कर लौट रही थी। तभी सोमवार-मंगलवार की रात्रि करीब ढाई बजे यह हादसा हो गया। घटना की सूचना मिलते ही आला पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए और कटर मशीन की मदद से एसआई के शव को बाहर निकाला गया।

दो दिन से टीम रायपुर में थी

बैतूल एसपी सिमाला प्रसाद ने बताया कि बैतूल जिले की पाढर पुलिस चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर विनोद शंकर यादव एएसआई दिलीप तांडेकर, सिपाही नवीन रघुवंशी व एक अन्य आरक्षक के साथ चोरी के मामले में विवेचना करने रायपुर छत्तीसगढ़ गए थे। 2 दिन से टीम रायपुर में थी। वहां से दो आरोपियों को हिरासत में लेकर बैतूल आ रहे रहे थे। चौकी प्रभारी ड्राइवर के बगल में बैठे थे। एएसआई और आरक्षक बीच की सीट पर और आरोपी गाड़ी में सबसे पीछे बैठे थे। हादसे में चौकी प्रभारी की मौत हो गई। एएसआई, दो आरक्षक घायल हुए हैं। दोनों आरोपी सुरक्षित है। दोनों पुलिस हिरासत में है। गाड़ी का ड्राइवर भाग गया है जिसकी तलाश जारी है।

मौके पर पहुंचे बैतूल एसडीओपी

बैतूल एसडीओपी नितेश पटेल ने बताया कि छिंदवाड़ा जिले में नागपुर-ओबेदुल्लागंज नेशनल हाईवे पर सोमवार रात 2.30 बजे पुलिसकर्मियों की कार खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में बैतूल के पाढर चौकी प्रभारी की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक एएसआई, दो कॉन्स्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को नागपुर रेफर किया है। पुलिसकर्मी छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में चोरी के दो आरोपियों को गिरफ्तार करके लौट रहे थे। तभी यह हादसा हुआ। दोनों आरोपी पीछे बैठे थे, इसलिए उन्हें चोट नहीं आई। घटना के बाद ड्राइवर फरार हो गया।

कटर मशीन की मदद से निकाला शव

एसडीओपी नितेश पटेल ने बताया कि खड़े ट्रक में घुसी कार का एक्सीडेंट इतना अधिक खतरनाक था कि पाढर पुलिस चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर विनोद शंकर यादव बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई कार में ही फंस गए थे। यादव का शव कटर मशीन की मदद से निकाला गया। उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। शव को बैतूल लाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस महकमे में शोक व्याप्त

काबिल पुलिस इंस्पेक्टर विनोद शंकर यादव की सड़क हादसे में मौत हो जाने और एक एएसआई सहित दो पुलिस आरक्षकों के घायल हो जाने से पुलिस महकमे में गहरा शोक व्याप्त हो गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग के आला अफसर घटना स्थल पर पहुंच गए थे। अफसरों ने शव क्षतिग्रस्त कार से निकलवाकर छिंदवाड़ा पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इसके उपरांत शव बैतूल लाया गया है जहां अंतिम संस्कार किया जाएगा।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button