मुरैना: इलाज के दौरान मरीज की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

मुरैना, 18 जुलाई । पेट दर्द की शिकायत के चलते जिला अस्पताल में भर्ती कराए गए एक मरीज की रविवार की दोपहर इंजेक्शन लगने के बाद मौत हो गई। मरीज की मौत के बाद वहां परिजनों सहित अन्य लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया। हंगामे की सूचना मिलने पर पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मृतक के परिजनों को किसी तरह शांत कराया।

मुरैना शहर स्थित गोटेनगर निवासी चंदन सिंह (51) पुत्र देवहंस जाटव को पेट दर्द की शिकायत पर रविवार की सुबह 6 बजे के करीब जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां पर चंदन सिंह का उपचार किया गया। सुबह 11 बजे के करीब चंदन सिंह को ज्यादा दर्ज होने लगा तो उसे इंजेक्शन लगाया गया।

लेकिन इंजेक्शन लगाने के कुछ समय पश्चात चंदन सिंह को घबराहट होने लगी और वह पलंग से नीचे फर्स पर गिर गया। कुछ समय पश्चात ही उसने दम तोड़ दिया।

चंदन सिंह की मौत के बाद उसके परिजनों ने वहां हंगामा खड़ा कर दिया। उन्होंने स्टाफ पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया। उधर कुछ समय बाद ही वहां बहुजन समाज पार्टी एवं भीम आर्मी के लोग एकत्रित हो गए। किसी तरह की अनहोनी न हो जाए इसलिए मौके पर एसडीएम आरएस बाकना, सीएसपी सहित कोतवाली व स्टेशनरोड़ थाने का बल पहुंच गया।

अधिकारियों ने हंगामा कर रहे लोगों को समझाईश दी और इस मामले की जांच कराने का आश्वासन दिया। तब कहीं बड़ी मुश्किल से यह मामला सुलझ सका।

 

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button