snn

Madhya Pradesh के शिक्षा मंत्री Inder Singh Parmar’s की बहू सविता ने लगाई फांसी, पुलिस वजह तलाशने में जुटी

Madhya Pradesh : शिक्षा मंत्री Inder Singh Parmar’s की बहू सबिता को फांसी पर लटका दिया गया है।सुजलपुर सिविल अस्पताल में बुधवार सुबह पोस्टमॉर्टम के बाद उसका अंतिम संस्कार किया गया।

मध्य प्रदेश के शिक्षा मंत्री Inder Singh Parmar’ के घर से एक रोमांचक खबर सामने आई है. सूत्रों के मुताबिक मंत्री Inder Singh Parmar की बहू सबिता परमार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

घटना शाजापुर जिले की कालापीपल तहसील के पंचान की है. यहां मंत्री Inder Singh Parmar की बहू सबिता को फांसी दी गई। घटना के बाद मंगलवार शाम सविता का पोस्टमार्टम के बाद बुधवार सुबह सुजालपुर सिविल अस्पताल में अंतिम संस्कार कर दिया गया.

राजपत्रित अधिकारी ने प्राप्त की जांच
एडिशनल एसपी टीएस बघेल ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और प्रारंभिक जांच की जा रही है. बता दें कि सबिता की शादी करीब तीन साल पहले इंदर सिंह परमार के बेटे देवराज परमार से हुई थी।

Khargone: पुलिस की कार्रवाई के विरोध में मुस्लिम महिलाओं ने किया जोरदार प्रदर्शन 

बघेल ने कहा कि नौ विवाहित महिलाओं की समय से पहले मौत हो गई। उन्होंने कहा कि शादी तय होने के बाद पोस्टमार्टम किया गया (जानकारी रिकॉर्ड में दर्ज की गई)। एक राजपत्रित अधिकारी जांच और चर्चा में लगा हुआ है, परिणाम के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Coca-Cola : कभी मिलता था फ्री में , आज है 38.66 बिलियन डॉलर का ब्रांड , यह है Coca-cola की शुरूआती कहानी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button