snn

Madhya Pradesh में भाजपा के निशाने पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, पूर्व सीएम सिंह बोले फर्जी रामभक्त उनका नाम ही जपते, राम नहीं

Madhya Pradesh में बीजेपी के निशाने पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह रहे हैं और पार्टी उनकी हर हरकत पर पैनी नजर रखे हुए है. दिग्विजय ने बदला लिया। नकली राम भक्त सिर्फ उनके नाम का जाप करते हैं। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पिछले कई सालों से बीजेपी के निशाने पर और Madhya Pradesh में उसके हर कदम पर पैनी नजर रखे हुए हैं.

अब दिग्विजय सिंह ने बदला ले लिया है और पार्टी या नेता का नाम लिए बिना नकली राम भक्त उनका नाम जपते रहते हैं। Madhya Pradesh के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह हमेशा भाजपा के निशाने पर रहे हैं और उनके भाषणों और कार्यों की निगरानी पार्टी के बड़े या छोटे हर नेता द्वारा की जाती है। उनके भाषण के कुछ ही मिनटों के भीतर, भाजपा नेता और उनकी पार्टी ने हमला किया।

खरगोन में हाल के दंगों के दौरान, उनके द्वारा भगवा झंडे की एक तस्वीर पोस्ट की गई थी और भाजपा नेताओं द्वारा मुसलमानों पर पैसे लेकर पत्थर फेंकने के बयान पर त्वरित प्रतिक्रिया हुई थी। राज्य भर में प्राथमिकी दर्ज की गई और उन्हें पथराव करने वाले बयान में घेर लिया गया।

कमलनाथ ने Madhya Pradesh के नेता विपक्ष के पद से दिया इस्तीफा, सोनिया गांधी ने गोविंद सिंह को दी कमान

इस बार दिग्विजय ने कहा नकली रामभक्त
Madhya Pradesh के पूर्व मुख्यमंत्री सिंह ने आज भाजपा या उसके नेताओं का नाम लिए बिना ट्वीट किया। इसके लिए भगवान का धन्यवाद करते हुए उन्होंने पूछा कि भांड राम के भक्त मेरे नाम का जाप किए बिना भगवान राम का नाम क्यों नहीं लेते।

इस ट्वीट में बीजेपी नेताओं पर हमले साफ नजर आ रहे हैं और उन्हें फर्जी राम फैन बताकर एक नया विवाद खड़ा कर दिया है. इसमें सिंह ने अपने आलोचकों को नकली राम भक्त बताया था। हालांकि अभी तक बीजेपी की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button