फिल्म गंगाजल की तरह मध्यप्रदेश में अंखफोड़वा कांड सामने आया, आरोपियों ने दोनों आँख फोड़ कर युवक को रेलवे ट्रैक पर फेका

फिल्म गंगाजल की तरह मध्यप्रदेश में अंखफोड़वा कांड सामने आया है यहाँ प्रदेश के दमोह जिले में एक युवक की दोनों आँख फोड़ कर रेलवे ट्रैक पर फेक दिया गया सुचना के बाद मौके पर पहुंची GRP जब तक इलाज में लिए पीड़ित को अस्पताल पहुँचाती उसकी मौत हो गई अब पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है

दमोह, 07 नवम्बर (हि.स.)। फिल्म गंगाजल की तरह मध्यप्रदेश में अंखफोड़वा कांड सामने आया है यहाँ प्रदेश के दमोह जिले में एक युवक की दोनों आँख फोड़ कर रेलवे ट्रैक पर फेक दिया गया सुचना के बाद मौके पर पहुंची GRP जब तक इलाज में लिए पीड़ित को अस्पताल पहुँचाती उसकी मौत हो गई अब पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है

दमोह जिले के फुटेरा और पथिरया के बीच रेलवे ट्रैक पर शनिवार को एक युवक गंभीर हालत में मिला। उसकी दोनों आंखे फोड़कर उसे यहां फेंका गया था। उसके कान भी कटे हुए थे। रेलवे पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जीआरपी के मुताबिक, शनिवार को दोपहर में सूचना मिली कि फुटेरा और पथरिया के बीच रेलवे ट्रैक पर एक युवक गंभीर हालत में पड़ा हुआ है। जीआरपी ने मौके पर पहुंचकर युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां कुछ देर बाद ही उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक की पहचान 23 वर्षीय अतुल तिवारी निवासी फुटेरा के रूप में हुई है। जीआरपी ने बताया कि युवक की दोनों आंखों से खून बह रहा था और कान भी कटा हुआ था। वह अर्धनग्न हालत में ट्रैक के किनारे पड़ा हुआ था।

सीधी की रहने रहने वाली रेनू बॉयफ्रेंड के साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकली, एक्सीडेंट में मौत

सूचना मिलने पर परिजन अस्पताल पहुंचे। परिजनों ने पुलिस को बताया कि अतुल शुक्रवार रात से ही लापता था। काफी तलाश करने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला। इसके बाद उसकी मौत की खबर आई। देहात थाना प्रभारी विजय सिंह राजपूत का कहना है कि यह बात सही है कि युवक का शव रेलवे ट्रैक के समीप अर्धनग्न अवस्था में मिला है, जिसकी आंखों के नीचे चोट के निशान हैं। उसके कान भी कटे हैं, जिसे देखकर यह लगता है कि उसकी हत्या की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि उसकी मौत कैसे हुई।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button