snn

Shivraj की कुर्सी पर कैलाश की नजर? जानिए विजयवर्गीय ने कैसे दिया संकेत

Shivraj की कुर्सी पर कैलाश की नजर जब पूछा गया कि जनता आपका चेहरा मुख्यमंत्री के तौर पर देख रही है तो उन्होंने मुस्कुराते हुए का आपके मुंह का साइज दे दीजिए। कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान को उनके मन की बात के तौर पर देखा जा रहा है।

मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर सियासी घमासान जारी है. इस कुर्सी की दौड़ में कई बड़े लोग शामिल होना चाहते हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के हालिया दौरे के बाद Shivraj को दिल्ली बुलाया गया था।

इस पर चर्चा करने के बाद इस बार मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बदल सकते हैं. इन चर्चाओं के बीच बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गी ने मुख्यमंत्री बनने की इच्छा जाहिर नहीं की. विजेताओं के बारे में क्या?
खंडवा में एक शादी में शामिल होने पहुंचे विजयवर्गीय से पूछा गया कि 2023 के हीरो Shivraj होंगे या कैलाश विजयवर्गीय?

इस संदर्भ में उन्होंने कहा, बीजेपी ने Shivraj को मुख्यमंत्री बनाया है. जब तक बदलाव नहीं होगा, हम Shivraj जी के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे। फिर जब उनसे पूछा जाता है कि क्या लोग सीएम के रूप में आपका चेहरा देख रहे हैं, तो वे आपको एक मुस्कान देते हैं। कैलाश विजयवर्गी का यह कथन उनके मन का विषय माना जाता है।

सियासी अखाड़े में कयास लगाए जा रहे हैं कि विजेताओं ने इस बयान के जरिए अपनी गुप्त इच्छाएं जाहिर की हैं. शिवराज की कुर्सी पर बैठे हैं?केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हाल ही में एक समारोह में शामिल होने भोपाल आए थे।

MP: ग्वालियर में कांग्रेस ने लगाया पोस्टर, ‘कमलनाथ की पीठ में सिंधिया ने घोंपा छुरा’

इस घटना के बाद से मुख्यमंत्री Shivraj सिंह चौहान को हटाने और किसी और को मुख्यमंत्री नियुक्त करने का मुद्दा राजनीतिक क्षेत्र में आम हो गया। Shivraj सिंह चौहान को दिल्ली बुलाया गया। उनके बाद राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी दिल्ली पहुंचे. सियासी अखाड़े में यह सोचा जा रहा था कि इस बार नरोत्तम मिश्रा ताज पहनेंगे।

लेकिन शिवराज ने सभी अटकलों को खारिज कर दिया और अपनी कुर्सी पर बने रहे। हालांकि कैलाश विजयवर्गी के इस बयान के बाद मुख्यमंत्री Shivraj सिंह चौहान की कुर्सी फिर हिलने वाली है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button