जागृति ने पूरे देश में प्रदेश का नाम रोशन किया – मंत्री भूपेन्द्र सिंह

Jagriti has illuminated the name of the state in the whole country - Minister Bhupendra Singh

जागृति ने पूरे देश में प्रदेश का नाम रोशन किया

भोपाल, 25 सितम्बर । प्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री तथा भोपाल जिले के प्रभारी मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) की परीक्षा में दूसरा स्थान एवं महिला वर्ग में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली भोपाल की बेटी जागृति अवस्थी को उनके घर पहुंचकर बधाई दी। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश के लिए यह गौरव की बात है। कु. जागृति ने पूरे देश में प्रदेश का नाम रोशन किया है।

भूपेन्द्र सिंह शनिवार को जागृति के घर पहुंचे और उन्हें मिठाई खिलाकर एवं गुलदस्ता देकर शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश के लिए यह गौरव की बात है। कु. जागृति ने पूरे देश में प्रदेश का नाम रोशन किया है। जागृति की सफलता दूसरे विद्यार्थियों के लिए प्रेरणा का काम करेगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तय किया है कि प्रदेश के सभी मेधावी विद्यार्थियों की पढ़ाई का खर्च सरकार उठाएगी, चाहे वो देश में पढ़ें या फिर विदेश में।

बता दें कि शुक्रवार को ही यूपीएससी द्वारा सिविल सर्विसेज परीक्षा 2020 के परीक्षा परिणाम घोषित किये। इस परीक्षा में भोपाल की बेटी जागृति अवस्थी ने देशभर में आल ओवर दूसरा और महिला वर्ग में प्रथम स्थान प्राप्त किया।

यह भी पढ़े : एमपी पुलिस में हुए थोक में तबादले, पढ़िए पूरी सूची

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button