इंदौर: कांग्रेस भास्कर के साथ, सड़क पर उतरना पड़ा तो उतरेंगे: वर्मा

इंदौर, 23 जुलाई । देश के बड़े भास्कर समूह पर आयकर ने छापा मारा है। भास्कर लगातार शिवराज और मोदी की गलत नीतियों, भाजपा की कमजोरियों पर लगातार खबर छाप रहा था। यही बात उन्हें नागवार गुजरी है। कांग्रेस भास्कर के साथ दमदारी से खड़ी है और यदि इसके लिए सड़क पर आना पड़ा तो हम आएंगे। यह बात पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने शुक्रवार को मीडिया से चर्चा के दौरान कही।

पूर्व मंत्री सज्जनसिंह वर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज जब भी इंदौर आते हैं, बड़ी-बड़ी बातें करके जाते हैं। पिछली बार जब इंदौर आए थे तो कहा था कि मैं असामाजिक तत्व, शराब माफिया, भूमाफिया, रेत माफिया और मिलावटखोरों को 10 फीट जमीन में गाड़ दूंगा। हालात यह हैं कि अबोध बच्चे 10-10 फीट गहरे गड्ढे में गाड़े जा रहे हैं।

पूर्व मंत्री वर्मा ने कहा कि कमलनाथ सरकार ने असामाजिक तत्वों को जेल में डाल दिया था। आज भाजपा नेताओं का हाथ ऐसे लोगों पर है। ये 15 साल में बीजेपी शासनकाल में पनपे हुए लोग हैं। सरकार पर इनका कंट्रोल नहीं है, क्योंकि इनके साथ बीजेपी के नेता हैं। वर्मा ने कहा कि अभी हुए शराब माफियाओं के गैंगवार में भाजपा नेताओं ने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण करवाया है।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button