इंदौर: पूर्व मंत्री सज्जनसिंह वर्मा ने लिखा गडकरी को पत्र, कहा-अधिकारी कर रहे भ्रष्टाचार

इंदौर, 16 जुलाई । पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता सज्जनसिंह वर्मा ने केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को पत्र लिखा है। उन्होंने गडकरी को सबसे सफल मंत्री बताते हुए लिखा है कि हमारे क्षेत्र में आपके अधिकारी भ्रष्टाचार कर रहे हैं। वर्मा ने अपने पत्र में देवास जिले में फोरलेन के चौड़ीकरण में की जा रही अनियमितताओं की जानकारी भी दी है।

पूर्व मंत्री वर्मा ने गडकरी की तारीफ करते हुए पत्र में लिखा है कि आप भारत सरकार के सफलतम मंत्रियों में से एक हैं, आप पारदर्शिता के साथ काम करने में विश्वास रखते हैं। मुझे उम्मीद है कि सबसे सफल मंत्री के नाते आपके विभाग की छवि को धूमिल करने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई कर ग्रामीणों को न्याय दिलाएंगे।

उन्होंने लिखा है कि मध्य प्रदेश के देवास में नेशनल हाइवे 7 के फोरलेन चौड़ीकरण में अधिग्रहण किए गए मकान और जमीन के अवार्ड में अधिकारियों द्वारा भारी अनियमितता और भ्रष्टाचार किया जा रहा है। आप (नितिन गडकरी) पारदर्शिता के साथ काम करने में विश्वास रखते हैं। आपने पहले भी मेरे पीडब्लूडी मंत्री रहते हुए निवेदन पर देवास जिले के लिए करोड़ों रुपए की सौगात, जिसमें सिक्स लेन, फोरलेन सड़क एवं ओवर ब्रिज दी है।

वर्मा ने पत्र में कहा है कि वर्तमान में आपके रहते आपके मंत्रालय के द्वारा जारी की गई अवार्ड राशि को लेकर स्थानीय अधिकारियों द्वारा भारी भ्रष्टाचार एवं अनियमितताओं की शिकायत देवास जिले के ग्राम गुराड़िया, दुलवा, रामनगर तहसील खातेगांव एवं ग्राम मनासा तह कन्नौद के लोगों द्वारा आपके नाम पत्र (ज्ञापन) मुझे सौंपा है। इस संबंध में ग्रामीण पिछले कई दिनों से आंदोलन भी चला रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि भारत सरकार के सबसे सफल मंत्री के नाते आपके विभाग की छवि को धूमिल करने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई करते हुए ग्रामीणों को न्याय दिलाएंगे।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button