snn

Tikamgarh में युवक-युवती ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान, 15 को होने वाली थी लड़की की शादी

मध्य प्रदेश के Tikamgarh रेलवे स्टेशन पर शनिवार शाम एक युवक और युवती ने मालगाड़ी के आगे खुदकुशी कर ली. पता चला है कि लड़की की शादी 15 मई को होने वाली है। युवाओं से तरह-तरह की चर्चा चल रही है। उधर, हादसे के तुरंत बाद रेलवे स्टेशन पर भीड़ जमा हो गई। लोगों ने तुरंत मामले की सूचना ग्रामीण थाने में दी। तत्काल रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने मृत युवक की तलाश की। पुलिस ने प्रेम के कारण मौत की संभावना जताई है।

परिजनों को दी जानकारी

Tikamgarh : देहात पुलिस थाने के प्रभारी अधिकारी नासिर फारूकी ने कहा कि लड़की की पहचान शहर के मउचुंगी निवासी रजनी सेन के रूप में हुई है. वहीं युवक की पहचान दीपेश सेन निवासी बांदरी जिला सागर के तौर पर की गई है।. पुलिस ने तत्काल युवती के परिजनों को घटना की सूचना दी। जानकारी लगते ही युवती के परिजन मौके पर पहुंचे और रोने-बिलखने लगे।

Tikamgarh :

इसके बाद पुलिस ने एफएसएल टीम को बुलाया और घटनास्थल की बारीकी से जांच की। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस बच्ची के परिजनों से पूछताछ में जुटी है. साथ ही युवक के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है।

Tikamgarh :

Mahindra Cars Price April 2022: महज 2 मिनट में पढ़ें महिंद्रा की सभी 10 गाड़ियों की नई कीमतें

प्यार का मामला हो सकता है
पूछताछ में युवती के परिजनों ने बताया कि रजनी की शादी 15 मई को होनी थी. परिजन उसकी शादी की तैयारियों में लगे हुए थे। रिश्तेदारियों में शादी के कार्ड में भी बांट दिए गए थे। इसी बीच आज हादसा हो गया। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है।

एमपी की अनोखी love story : एक ही मंडप में तीन प्रेमिकाओं के साथ शादी, 15 साल तक लीव-इन में रहे, 6 बच्चे भी हुए

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button