ASI से जबरन चंदा वसूली नहीं दिया तो एसपी ने कर दिया लाइन अटैच

If extortionate donation was not given from ASI, then the SP attached the line

अनूपपुर, 20 सितंबर । गणेश पंडाल में चंदा ना देना और गाडी लेकर पंडाल से आगे निकलने का विवाद एक ASI को भारी पड़ गया एसपी ने इस मामले के उसे लाइन अटैच कर दिया जबकि चंदा वसूलने वाले युवको ने पहले ASI से बेहूदगी कर जबरन चंदा वसूलने का प्रयास किया पूरा मामला गत 17 सितंबर की रात कोतमा वार्ड क्रमांक 3 आजाद चौक के गणेश पंडाल का बताया जा रहा है 

बताया जाता है कि ड्यूटी के बाद अपने घर जा रहे एएसआई तिवारी से युवक ने चंदे की मांग किया था, जिसमें एएसआई तिवारी ने अगले दिन देने की बात कही थी। लेकिन चंदा देने की बात कहकर अपनी बाइक स्टार्ट कर आगे बढऩे का प्रयास किया तो नीलेश सोनी ने बाइक की चाबी बंद कर दी। इतने में पीछे से पहुंचे एएसआई बागरी ने युवक के साथ अभ्रदता करते हुए पिटाई कर दी। और युवक का मोबाइल छीनकर थाने ले गया।

घटना के बाद युवक ने 18 सितंबर को कोतमा थाना एवं पुलिस अधीक्षक व कलेक्टर को लिखित में शिकायत किया। जिसपर पुलिस अधीक्षक अखिल पटेल ने गणेश पंडाल में पहुंचकर सुनवाई का भरोसा दिया था। 18 सितंबर को कोतमा दौरे पर पहुंचीं कलेक्टर सोनिया मीणा व पुलिस अधीक्षक अखिल पटेल आजाद चौक गणेश पंडाल पहुंचे व युवक से बात की। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एसडीओपी युवक के घर पहुंचे कर एएसआई बागरी द्वारा छीना गया मोबाइल वापस किया। वहीं सोमवार को एएसआई बागरी को लाइन हाजिर किया।

अनुविभागीय अधिकारी पुलिस शिवेंन्द्र सिंह बधेल ने बताया कि गणेश पूजा पंडाल में एएसआई द्वारा अभद्रता की शिकायत पर पुलिस अधिक्षक के निर्देश पर लाईन में भेज दिया गया है।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button