snn

पति नपुंसक, रिटायर्ड IAS ससुर ने की शारीरीक संबंध बनाने की कोशिश; बहू ने IG से की शिकायत

महिला ने IAS ससुर पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया है। महिला ने अपनी शिकायत में कहा, ‘शादी के दो दिन बाद मुझसे छह लाख रुपये नकद और एक फॉर्च्यून कार की मांग की गई. आए दिन मारपीट होने लगी। मध्य प्रदेश की एक महिला ने अपने सेवानिवृत्त आईएएस पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। 

महिला ने कहा उनके ससुर उनपर दबाव बना रहे हैं कि वो उनके साथ शारीरीक संबंध बनाए। पीड़िता ने बताया कि 24 नवंबर 2021 को सेवानिवृत्त आईएएस ने अपने बेटे की शादी भोपाल के एक होटल में मुझसे की थी। महिला ने कहा कि उसे शादी के अगले दिन पता चला कि उसका पति शारीरिक रूप से अक्षम है।

महिला ने बताया कि शादी से पहले ससुराल वालों ने उससे यह बात छुपाई थी। रिटायर्ड IAS ससुर ने शारीरीक संबंध बनाने की कोशिश की है  पीड़िता ने भोपाल के आईजी और डीआईजी से शिकायत की है. महिला का कहना है कि पति के नपुंसक होने की सच्चाई का पता चलने के बाद उनके ससुर ने उनके साथ शारीरीक संबंध बनाना चाहा और जब वो इसमें कामयाब नहीं हुए तब उन्होंने उनके चरित्र पर सवाल खड़े कर दिये.  पीड़िता के मुताबिक उसके पति ने उसका साथ नहीं दिया.

पति नपुंसक, रिटायर्ड IAS ससुर ने की शारीरीक संबंध बनाने की कोशिश; बहू ने IG से की शिकायत
photo from google

महिला ने IAS ससुर पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया है। महिला ने अपनी शिकायत में कहा, ‘शादी के दो दिन बाद मुझसे छह लाख रुपये नकद और एक फॉर्च्यून कार की मांग की गई. आए दिन मारपीट होने लगी है।

Swiggy अब ड्रोन से पहुंचाएगा घर घर किराना, इन शहरों में शुरू होगा ट्रॉयल

पीड़िता के मुताबिक उसके ससुराल वालों ने उसे घर से निकाल दिया। हालांकि इस मामले में ससुराल वालों ने महिला के सभी आरोप बेबुनियाद होने का दावा किया है. पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों की शिकायतें सुनने के बाद मामले की जांच की जा रही है।

MP : के मंत्रिमंडल में सिंधिया समर्थकों का दबदबा होगा कम, इन नए चेहरों को मिलेगा मौका !

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button