Javed Akhtar को MP के गृहमंत्री ने दे डाली यह हिदायत

Mp’s Home Minister on Javed Akhtar : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Dr Narottam Mishra) ने उन्हें हिदायत दे डाली। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि जावेद अख्तर (Javed Akhtar)  देश में पाकिस्तान प्रायोजित आतंकी घटनाओं पर खामोशी रखते रहे हैं और प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा चूक पर आपकी निंदनीय टिप्पणी टुकड़े-टुकड़े गैंग के स्लीपर सेल वाली मानसिकता प्रदर्शित करती है। आप कला जगत से हैं, इसलिए कला करें, कलाकारी नहीं।

Javed Akhtar के अलावा दिग्विजय सिंह पर भी बरसे गृहमंत्री

इसके अलावा कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) द्वारा आरएसएस (RSS) के खिलाफ दिए बयान पर भी BJP हमलावर है। भाजपा नेताओं (BJP) की मामले पर बयानबाजी तेज हो चुकी है। प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए उनकी तुलना दीमक से की है।

पोस्ट ऑफिस में निवेश कर देगा मालामाल, पढ़िए क्या है स्कीम

मंगलवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए दिग्विजय सिंह द्वारा आरएसएस को दीमक बताने वाले बयान पर पलटवार करते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस देश के लिए दीमक की तरह है और दिग्विजय कांग्रेस के लिए दीमक हैं। मध्य प्रदेश में कांग्रेस की जर्जर स्थिति इसका जीवंत उदाहरण है। उन्होंने कहा कि दीमक की तरह ये लोग देश को और दिग्विजय कांग्रेस को चाट रहे हैं।

नीता अंबानी के पास है दुनिया का सबसे महंगा मोबाइल, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button