snn

‘नाकाम इश्क’ की आग में खाक हुए सात, Indore अग्निकांड में पुलिस का बड़ा खुलासा

Indore के स्वर्णबाग कॉलोनी में भीषण आग की घटना का पुलिस ने खुलासा किया है. इमारत में आग शार्ट सर्किट नहीं बल्कि साजिश के कारण लगी थी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संजय उर्फ ​​शुभम दीक्षित नाम के युवक की पहचान की है। उसी शख्स ने बिल्डिंग के नीचे बेसमेंट में खड़ी एक स्कूटर में आग लगा दी और आग ने भयानक मोड़ ले लिया और पूरी बिल्डिंग को अपने काबू में कर लिया.

प्रेम प्रसंग की वजह से लगाई आग
झांसी का रहने वाला संजय छोटी-मोटी नौकरी करता था। वह इसी घर में रहता था। बगल के घर में रहने वाली एक लड़की से उसका अफेयर चल रहा था।

Indore :

हालांकि उसका अक्सर इस मकान में आना जाना था। पबताया जाता है कि वारदात वाली रात में भी दोनों के बीच विवाद हुआ था, क्योंकि लड़की की शादी कहीं और होने वाली थी। इससे गुस्साए संजय ने बिल्डिंग के नीचे खड़ी लड़की की स्कूटी में आग लगा दी और मौके से फरार हो गया. लेकिन आग ने विकराल रूप ले लिया और सात लोगों की जान चली गई। 

Indore :

झांसी का रहने वाला संजय छोटी-मोटी नौकरी करता था। वह इसी मकान में रहता था। उसका पास के कमरे में रहने वाली युवती के साथ प्रेम संबंध था। लेकिन छह महीने पहले संजय ने मकान को छोड़ दिया था।

‘नाकाम इश्क’ की आग में खाक हुए सात, Indore अग्निकांड में पुलिस का बड़ा खुलासा
photo from google

 

सीसीटीवी के आधार पर भगोड़े आरोपी की पहचान कर ली गई है
आगजनी की घटना में बच्ची भी झुलस गई। पुलिस ने उसका बयान भी ले लिया है। अभी तक आरोपी युवक को पुलिस पकड़ नहीं पाई है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Rohit Sharma के जन्मदिन पर आज जानिए उनके जीवन से जुडी महत्वपूर्ण बातें

आग को लेकर Indore के पुलिस आयुक्त हरिनारायण चारी मिश्रा ने बताया कि पुलिस की एक टीम युवक की तलाश में जुटी हुई है। आरोपी युवक झांसी का रहने वाला है। पुलिस जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करेगी।

एमपी की अनोखी love story : एक ही मंडप में तीन प्रेमिकाओं के साथ शादी, 15 साल तक लीव-इन में रहे, 6 बच्चे भी हुए

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button