snn

धार: खरबारी में पुलिस टीम पर हमला करने वाले 8 accused गिरफ्तार, लूटी गई राइफल भी बरामद

धार, 15 मई (हि.स.) । धार जिले में 14 मई को सुबह 6 बजे तिरला थाना अंतर्गत ग्राम घोड़ाबाव की गुमशुदा महिला की तलाश करने गए 3 पुलिसकर्मियों पर ग्राम खरबारी में आदतन accused सुग्गा के साथ उसके परिवारजनों ने पत्थर बरसा कर घायल कर दिया था व पुलिस की गाड़ी भी तोड़ दी थी।

आरोपियों ने एक राइफल भी छीन ली थी। मामले में तिरला पुलिस ने 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है तथा रायफल भी बरामद कर ली है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुलाब उर्फ गुल्ला निवासी घोड़ाबाव ने तिरला थाने पर कुछ दिन पहले उसकी बेटी संगीता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाकर खरबारी के सुग्गा पुत्र सरदार के पास होने की शंका जाहिर की थी।

जिस पर शनिवार सुबह तिरला थाने से मनीष भगोरे एएसआई, महेंद्र राजपूत आरक्षक, प्रकाश भाभर हेड कांस्टेबल accused के ग्राम खरबारी पहुंचे व महिला संगीता की खोज की। जैसे ही पुलिसकर्मियों को महिला मिली, वैसे ही महिला को भगाकर ले जाने वाले सुग्गा पिता सरदार एवं उसके परिवारजनों ने पुकिसकर्मियों पर पत्थर बरसाना शुरू कर दिए। इससे तीनों पुकिसकर्मी घायल हो गए।

वहीं हेड कांस्टेबल प्रकाश भाभर पर आरोपी ने पालतू कुत्ते को भी छोड़ दिया। जिससे कुत्ते ने बुरी तरह से कांस्टेबल के पैर में काट कर भी जख्मी कर दिया। तीनों पुलिसकर्मी घायल अवस्था मे थाने पर आए और सूचना दी। जिसके बाद धार से बड़ी मात्रा में पुलिसबल व वज्र वाहन accused के ग्राम खरबारी पहुंचा और आरोपियों की धरपकड़ शुरू की गई।

MP: गुना की घटना पर Kamal Nath ने जताया दुख, प्रदेश की कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

पुलिस ने प्रमुख accused सुग्गा उर्फ छुग्गा पिता सरदार अमलियार परिवार के सदस्य चेना पिता सरदार, धोन्डु पिता सरदार, निहाल पिता सरदार, राधीया पिता सरदार, सुकिया पिता ऊंकार, केकडिया पिता सुकिया, बनसिह पिता ऊंकार को गिरफ्तार करने में सफलता की। इस दौरान पुलिस से छीनी गई 302 बोर की राइफल भी बरामद की। मामले में तिरला पुलिस द्वारा accused के विरुद्ध धारा 395, 307, 353,332,147, 148, 289, 427 भादवि में प्रकरण भी दर्ज किया गया है।

कैसे Twitter का Logo बन गई यह नीली चिड़िया ? किसने किया डिजाइन , पूरी कहानी !

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button