एमपी के Mandla में खौफनाक क्राइम: पति-पत्नी और बच्ची की नींद में ही मार डाला, महिला का सिर काटकर ले गए साथ

मध्य प्रदेश के Mandla जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां निर्देशित हमलावरों ने एक पूरे परिवार को तबाह कर दिया। स्वदेशी पति, पत्नी और बच्चों को सोते समय बदमाशों ने मार डाला। जब क्रूरता की हदें काट दी जाती हैं औरत का सिर। खंडित धड़ खून से लथपथ बरामदे पर पड़ा था। इस घटना के बाद से Mandla के इलाके में दहशत का माहौल है.

उसने बेचारी मासूम बच्ची को भी नहीं बख्शा
दरअसल, यह भीषण घटना Mandla जिले के मोहगांव क्षेत्र के पटादेई गांव की है. जहां मंगलवार की रात पूरा परिवार अपने घर की छत पर सोने जाता है. लेकिन सुबह तीन से चार बजे के बीच हमलावरों ने पत्नी और बच्चे की हत्या कर दी. मृतकों की पहचान नर्मद सिंह (62), पत्नी शुक्रती बाई (57) और कुमारी महिमा (12) के रूप में हुई है।

दिग्विजय सिंह ने शिवराज सरकार पर उठाए सवाल
वहीं इस दुखद घटना के बाद प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर शिवराज सरकार पर तरह-तरह के सवाल खड़े किए.

दिग्विजय सिंह का कहना है कि मध्य प्रदेश क्राइम बेस बनता जा रहा है. क्या राज्य में बढ़ते अपराध और खासकर एससी/एसटी परिवारों के बढ़ते उत्पीड़न को देखते हुए गृह मंत्री को इस्तीफा नहीं देना चाहिए? लेकिन मुझे उनसे ऐसी कोई उम्मीद नजर नहीं आती। क्योंकि मुख्यमंत्री में भी इस्तीफे की मांग करने की हिम्मत नहीं है.

गांव में भारी संख्या में पुलिस तैनात
बता दें कि Mandla में इस घटना के बाद से बड़ी संख्या में पुलिस बल गांव पहुंच गया है. तीनों शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Coca-Cola : कभी मिलता था फ्री में , आज है 38.66 बिलियन डॉलर का ब्रांड , यह है Coca-cola की शुरूआती कहानी

वहीं, अनुमति प्राप्त हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर दोषियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान शुरू कर दिया गया है. घटना के तुरंत बाद मृतक के परिजन मारपीट करने लगे। हालांकि पुलिस ने मामले को शांत कर दिया है।

Home Minister नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह को बताया रोग, कहा- जनता उन्हें हर पांच साल पर बूस्टर डोज दे रही

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button