snn

चुनावी तैयारियों में जुटी Congress, दिग्विजय बोले- मध्य प्रदेश में सिंधिया कोई चुनौती नहीं

Congress के दिग्गज नेता और राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने अपने पुराने सहयोगी केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर बड़ा बयान दिया है. दिग्विजय का कहना है कि सिंधिया राज्य में अगले विधानसभा चुनाव में Congress के लिए कोई चुनौती नहीं हैं।

सिंह ने शनिवार को ग्वालियर के चंबल संभाग के Congress नेताओं की बैठक के बाद पत्रकारों से विचारों का आदान-प्रदान किया। यह पूछे जाने पर कि क्या सिंधिया Congress के लिए चुनौती हैं, उन्होंने कहा, वह पार्टी के लिए चुनौती नहीं हैं।

इस समय सबसे बड़ी चुनौती भाजपा की विचारधारा और उसकी दमनकारी नीति है… किसी को चुनौती नहीं दी गई है.’ उन्होंने कहा कि Congress ने 2018 के विधानसभा चुनाव में मध्य प्रदेश में सरकार बनाई थी, लेकिन आर्थिक तंगी के कारण वह गिर गई।

कैसे Twitter का Logo बन गई यह नीली चिड़िया ? किसने किया डिजाइन , पूरी कहानी !

इस मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस
दिग्विजय का कहना है कि कांग्रेस ने 2023 में होने वाले अगले विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि अगले चुनाव में महंगाई, बेरोजगारी, बिजली के बढ़े हुए बिल, किसानों की समस्या और कांग्रेस नेताओं के खिलाफ दर्ज फर्जी मुकदमे मुद्दे होंगे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ फर्जी मुकदमे दर्ज करने के खिलाफ एक माह के भीतर दतिया में एक बड़ी रैली का आयोजन किया जाएगा.

एक samosa खाना पड़ा महंगा! कहीं आप भी तो नहीं खाते ऐसे समोसा!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button