Congress प्रत्याशी पैसे बांट रही, वायरल वीडियो को लेकर भाजपा की EC से शिकायत; निधि जैन बोलीं – गुब्बारे खरीदे

मध्य प्रदेश पंचायत चुनाव को लेकर अलग-अलग राजनीतिक दल एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप भी लगा रहे हैं. इस बार Congress के मेयर प्रत्याशी का वायरल वीडियो से बीजेपी ने बड़ी मांग की है. बीजेपी का दावा है कि Congress प्रत्याशी पैसे बांट रहे हैं. बीजेपी ने चुनाव आयोग से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है.

सागर से Congress मेयर प्रत्याशी निधि जैन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो को लेकर बीजेपी ने दावा किया कि निझी जैन वोटरों को वोट दिलाने के लिए पैसे बांट रही थी. चंद सेकेंड के इस वीडियो में निधि जैन एक मंदिर के बाहर नजर आ रही हैं.

महिला को दिए कुछ पैसे…

जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, यहां महापौर उम्मीदवार सड़क के किनारे गुब्बारे बेचने वाली एक महिला से मिलती है और फिर दूसरी गरीब महिला को कुछ पैसे देती है। हाथ में कुछ नोट लिए एक और महिला मौके पर खड़ी है। हालांकि, नोट की कीमत स्पष्ट नहीं है।

Congress प्रत्याशी पैसे बांट रही, वायरल वीडियो को लेकर भाजपा की EC से शिकायत; निधि जैन बोलीं - गुब्बारे खरीदे
photo by google

बीजेपी के आरोप

भाजपा ने वीडियो को लेकर मेयर प्रत्याशी निधि जैन के खिलाफ सागर जिला चुनाव अधिकारी के पास शिकायत दर्ज कराई है. भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में कांग्रेस प्रत्याशी निधि जैन महिलाओं को नोट बांटती दिख रही हैं।

Congress प्रत्याशी पैसे बांट रही, वायरल वीडियो को लेकर भाजपा की EC से शिकायत; निधि जैन बोलीं - गुब्बारे खरीदे
photo by google

भाजपा ने आरोप लगाया है कि Congress प्रत्याशी निधि जैन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है। वीडियो में वे अपने गले में कांग्रेस का दुपट्‌टा डाले हुए हैं और मतदाताओं को 500-500 रुपये के नोट बांटते हुए दिखाई दे रही हैं। भाजपा पदाधिकारियों ने वीडियो सीडी चुनाव आयोग को सौंपी। भाजपा ने इसे आचार संहिता का उल्लंघन बताया।

इसे भी पढ़े-CM शिवराज की चेतवानी, मध्य प्रदेश में कोई भी नहीं करेगा ये काम

निधि जैन ने स्पष्ट किया…

इस पूरे घटनाक्रम में इस बार निधि जैन की सफाई भी सामने आई है। Congress प्रत्याशी ने कहा कि 14 जून को हम बालाजी मंदिर दर्शन के लिए गए थे। तब तक मैंने नामांकन जमा नहीं किया था। मंदिर में दर्शन करने के बाद, मैंने अपने पोते के लिए एक गुब्बारा खरीदा और गुब्बारे बेचने वाली एक गरीब महिला को पैसे दिए।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button