snn

Madhya Pradesh, के शहडोल की एक अदालत परिसर में वकील ने दूधमुंह बच्चे को लिए महिला को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, वायरल वीडियो

 Madhya Pradesh, के शहडोल जिले के ब्यूहारी के कोर्ट परिसर में एक अधेड़ वकील ने स्तनपान कराने वाली बच्ची के साथ खड़ी युवती की पिटाई कर दी. पिटाई के दौरान बच्चा गिर जाने पर भी वकील नहीं रुका।

 Madhya Pradesh, के शहडोल जिले के ब्यूहारी के कोर्ट परिसर में एक अधेड़ वकील ने स्तनपान कराने वाली बच्ची के साथ खड़ी युवती की पिटाई कर दी. पिटाई के दौरान बच्चा गिर जाने पर भी वकील नहीं रुका। शहडोल जिले की घटना का वीडियो आज वायरल हो रहा है और पुलिस ने वकील के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

शहडोल जिले के ब्यूहारी कोर्ट क्षेत्र में एक वकील भगवान सिंह टैगोर और एक महिला भारती पटेल का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें वकील को टैगोर द्वारा एक महिला को पीटते हुए दिखाया गया है। कहासुनी के दौरान महिला ने भागने की कोशिश की, लेकिन वकील ने उसे पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया। काफी देर तक वे उसकी पिटाई करते रहे और महिला को बचाने के लिए चिल्लाते रहे, लेकिन देखने वाले चुप रहे।

पारिवारिक मामलों में पति के वकील को पीटा, Madhya Pradesh,
बेउहारी एसडीओपी रवींद्र प्रकाश कौल ने लाइव हिंदुस्तान को बताया कि भारती और उनके पति के बीच पारिवारिक विवाद था. भारती का अपने पति के वकील से कोर्ट परिसर में झगड़ा हो गया और उसे पीटा गया।

एमपी की अनोखी love story : एक ही मंडप में तीन प्रेमिकाओं के साथ शादी, 15 साल तक लीव-इन में रहे, 6 बच्चे भी हुए

 Madhya Pradesh, वकील ने बच्चे को गिरने से नहीं रोका

सूत्रों के मुताबिक, जब लड़की का अपने पति के वकील से विवाद हुआ तो उसकी गोद में एक आठ महीने का बच्चा भी था. वकील की पिटाई से बचने के लिए भारती भागी तो बच्चा गिर पड़ा और मदद के लिए चिल्लाने लगा. लेकिन फिर भी वकील ने उसकी पिटाई बंद नहीं की और लोग उसे बचाने के लिए आगे नहीं आए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button