CM शिवराज के आगे पीछे दौड़ते नजर आए एसपी और आयुक्त लेकिन..

CM SP and commissioner were seen running

सागर । मुख्यमंत्री (CM) शिवराज सिंह चौहान के समुद्र भ्रमण के दौरान बीएमसी की ओर से झील के भ्रमण के दौरान जिले के अधिकारियों की विशाल परेड हुई.

जिले के बड़े अधिकारी कभी मुख्यमंत्री के आगे दौड़ रहे हैं तो कभी उनके पीछे। एक-दो बार उन्हें जल्दी-जल्दी जनता को भगाना पड़ा, लेकिन जब वे चले गए तो लोगों को पता चला कि यह तो कलेक्टर और एसपी हैं।

उसने सीएमके को लिफ्ट में रखा और उतरने से पहले गेट के बाहर पहुंच गया

मुख्यमंत्री ने सबसे पहले बीएमसी का दौरा किया। पहले तो अधिकारी-कर्मचारी यहां व्यवस्था करते रहते हैं, लेकिन जब मुख्यमंत्री दौरे से लौटते नजर आते हैं तो यहां एसपी युवा नायक और कलेक्टर दीपक आर्य भागते नजर आते हैं.

एसपी और आईजी ने पहले सीएम को लिफ्ट के सहारे नीचे उतारा, लेकिन गेट बंद होते ही एसपी दौड़ पड़े और भीड़ में जगह बनाते हुए दूसरे सेक्शन से नीचे उतरे. एसपी के बधाई देने के लिए उतरे तो सीएम लिफ्ट से नीचे नहीं उतर सके.

CM शिवराज के आगे पीछे दौड़ते नजर आए एसपी और आयुक्त लेकिन

कलेक्टर सामने, कमिश्नर पीछे और सीईओ तालाब की तरफ दौड़ रहे हैं

तालाब में एक के बाद एक दौड़ते दिखे प्रशासनिक अधिकारी। निरीक्षण के बाद जब मुख्यमंत्री पीटीसी ग्राउंड के लिए रवाना हुए तो कलेक्टर और कमिश्नर के वाहन भी काफी दूर खड़े थे,

लेकिन जल्द से जल्द मुख्यमंत्री(CM) तक पहुंचने के लिए कलेक्टर दीपक आर्य रोड तक तेजी से दौड़ पड़े. उनके बाद नगर आयुक्त आरपी अहिरवार और स्मार्ट सिटी के सीईओ राहुल सिंह थे।

Bank अगर डूब भी गया तो चिंता मत करिए, हर हाल में में मिलेंगे 5 लाख रुपये, PM मोदी का ऐलान

इस बार मंत्री गोपाल वर्गीज समेत अन्य नेताओं व अधिकारियों ने उन्हें दौड़ते देखा तो कलेक्टर हंस पड़े और आगे बढ़ गए.

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button