CM शिवराज ने दी बड़ी सौगात किया भूमि पूजन, जल्दी मिलेगा ये लाभ

उज्जैन, 11 जुलाई । मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को उज्जैन प्रवास के दौरान यहां विधिवत पूजन कर अत्यधुनिक होजयरी वस्त्र निर्माण इकाई का भूमि पूजन किया। मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलित कर किया।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि महाकाल महाराज की कृपा से आज उज्जैन में आर्थिक उत्थान का, रोजगार के अवसरों का नवसूर्योदय हुआ है। कोई साधारण बात नहीं है। आजादी के पूर्व हमारा उज्जैन मिलों के लिए विख्यात था। टेक्सटाइल्स और इंडस्ट्री के मामले में उज्जैन का अलग मुकाम था।

यह भी पढ़ें –  आज मुख्यमंत्री शिवराज देंगे कई सौगातें, 41 ग्राम पंचायत होंगी सम्मानित

उन्होंने कहा कि धीरे-धीरे परिस्थितियां बदलती चली गईं। रोजगार के अवसर कम होते गये। लेकिन आज महाकाल बाबा की कृपा से ये उद्घोष करता हूं कि उज्जैन के औद्योगिक विकास का एक नवयुग का प्रारंभ हो रहा है मुख्यमंत्री ने कहा कि हम अधोसंरचना का विकास भी करेंगे। आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश बनाना है। उसके लिए सबसे बड़ी जरूरत है रोजगार के अवसरों की व्यवस्था। इस एक इंवेस्टमेंट से उज्जैन और आसपास के इलाके में 4 हजार लोगों को राेजगार मिलेगा।

इस दौरान उच्च शिक्षा मंत्री डा. मोहन यादव, सांसद अनिल फिरोजिया, वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा, पूर्व केंद्रीय मंत्री सत्यनारायण जटिया, विधायक पारस जैन आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम में उद्योग मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगाँव एवं मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा भी मौजूद रहे कार्यक्रम में विवेक जोशी, बहादुर सिंह चौहान, पूर्व सांसद चिंतामन मालवीय, कमिश्नर संदीप यादव, कलेक्टर आशीष सिंह, पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र शुक्ला उपस्थित थे।

 

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button