दो ASP, 110 पुलिस कर्मियों से CM शिवराज ने गिरवा दिया टिंकू सोनकर का मकान

कुख्यात फड़बाज और अवैध शराब कारोबारी टिंकू सोनकर के अवैध मकान को गिरा दिया। इसके लिए दो एएसपी, 110 पुलिस कर्मियों, 50 से अधिक नगर निगम कर्मियों और प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में ये कार्रवाई हुई माफिया टिंकू का यह आलीशान मकान करीब दो करोड़ रुपये की कीमत का था और डेढ़ करोड़ रुपये कीमत वाली जमीन पर बना हुआ था।

डेढ़ करोड़ की जमीन पर बना माफिया टिंकू सोनकर का दो करोड़ का मकान

जबलपुर, 26 सितंबर । कभी जिसका जबलपुर में जलजला था वो दो करोड़ के माकन में सोता था यु समझिये की पैसे की बारिश होती थी वैध नहीं अवैध तरीके से पर नजर पद गई सूबे के मुखिया शिवराज सिंह की तो सुरु हुआ आसमान से जमीं में आने का सिलसिला आज उसके करोडो के मकान को जमीन में मिला दिया जी हां बात हो रही है जबलपुर के सराब तस्कर माफिया टिंकू सोनकर की पुलिस, प्रशासन और नगरनिगम की टीम ने मिलकर रविवार सुबह कुख्यात फड़बाज और अवैध शराब कारोबारी टिंकू सोनकर के अवैध मकान को गिरा दिया। इसके लिए दो एएसपी, 110 पुलिस कर्मियों, 50 से अधिक नगर निगम कर्मियों और प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में ये कार्रवाई हुई माफिया टिंकू का यह आलीशान मकान करीब दो करोड़ रुपये की कीमत का था और डेढ़ करोड़ रुपये कीमत वाली जमीन पर बना हुआ था।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तल्खी के बाद जबलपुर में पुलिस-प्रशासन और नगर निगम की टीम ने कुख्यात माफिया टिंकू सोनकर पर बड़ी कार्रवाई की। रविवार सुबह उसका आलीशान बंगला जेसीबी से तोड़ दिया। किसी तरह का बवाल न हो, इसके लिए दो एएसपी, 110 पुलिस कर्मियों, 50 से अधिक नगर निगम कर्मियों और प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में ये कार्रवाई हुई। कैलाशपुरी गुप्तेश्वर निवासी कुलदीप उर्फ टिंकू सोनकर पर गोरखपुर में 65 अपराध दर्ज हैं। इसमें ज्यादातर शराब तस्करी और जुआ फड़ चलाने के मामले हैं।

एसडीएम गोरखपुर दिव्या अवस्थी के मुताबिक खसरा नंबर 46 में टिंकू सोनकर ने 3500 वर्गफीट जमीन में अवैध तरीके से दो मंजिला आलीशान भवन और 1000 वर्गफीट में एक हाल बना रखा है। कुल एरिया 6000 हजार वर्गफीट है। आरोपी की जमीन की कीमत करीब 1.50 करोड़ रुपए और मकान की कीमत लगभग 2 करोड़ रुपए है। यह मकान अवैध तरीके से बनाया गया है।

डेढ़ करोड़ की जमीन पर बना माफिया टिंकू सोनकर का दो करोड़ का मकान
डेढ़ करोड़ की जमीन पर बना माफिया टिंकू सोनकर का दो करोड़ का मकान

राजस्व रिकार्ड में यह जमीन भरतीपुर निवासी हंशराज पुत्र हुब्बीलाल सोनकर के नाम पर दर्ज है। एएसपी रोहित काशवानी और एएसपी गोपाल खांडले के मुताबिक आरोपी कुख्यात शराब तस्कर और फड़बाज है। 40 वर्षीय टिंकू के खिलाफ अकेले गोरखपुर थाने में 65 अपराध दर्ज हैं। इसमें जुआ फड़, शराब की तस्करी, मारपीट, धमकी, जिला बदर की कार्रवाई शामिल है।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button