रेलवे में निकली बंपर भर्तियां, 2 लाख तक होगी सैलरी, इसी महीने होगा इंटरव्यू

Bumper recruitment in railways, salary will be up to 2 lakh, interview will be held this month

नई दिल्ली,। युवाओं के लिए रेलवे में नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। उत्तर रेलवे ने सीनियर रेजिडेंट (नॉर्थ रेलवे सीनियर रेजिडेंट भर्ती 2021) के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

खास बात यह है कि रेलवे अस्पताल में सीनियर रेजिडेंट पद पर नियुक्ति वॉक-इन इंटरव्यू के जरिए की जाएगी, जो 11 और 12 नवंबर को होगी। इस पद के लिए एमसीआई/एनबीई द्वारा मान्यता प्राप्त प्रासंगिक विषय में स्नातकोत्तर डिग्री।

 एमसीआई / एनबीई द्वारा मान्यता प्राप्त प्रासंगिक विषय में स्नातकोत्तर डिप्लोमा। इसके लिए उम्मीदवारों को अपनी फोटोकॉपी के साथ मूल दस्तावेज ले जाने होंगे। कुल शर्तें- 32

रिक्ति विवरण-

एनेस्थीसिया – 2 शब्द
ईएनटी – 1 टर्म
जनरल मेडिसिन – 10 पद
जनरल सर्जरी – 6 पद
माइक्रोबायोलॉजी- 1 पद
ओबीएस और सिंगर – 1 पद
ऑन्कोलॉजी – 1 पद
हड्डी रोग – 3 पद
नेत्र विज्ञान – 2 पद
पैथोलॉजी – 1 पद
बाल रोग – 2 पद

रेडियोलॉजी – 2 पदों की आयु – सामान्य / अनारक्षित विभाग के उम्मीदवारों की आयु 26 अक्टूबर 2021 को 37 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों की आयु 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए और एससी / एसटी वर्ग के उम्मीदवारों की आयु 42 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

उम्मीदवार शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा के बारे में विस्तृत जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देख सकते हैं। योग्यता-उम्मीदवारों के पास एमसीआई/एनबीई द्वारा मान्यता प्राप्त संबंधित क्षेत्र में पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री/डिप्लोमा होना चाहिए।

वेतनमान-चयनित उम्मीदवारों को वेतन मैट्रिक्स स्तर 11 के तहत 67700 रुपये से 208700 रुपये प्रति माह का भुगतान किया जाएगा। 7वें वेतन आयोग (7वें वेतन आयोग) के अनुसार वेतन पाने के अलावा कई तरह के भत्ते भी मिलेंगे।

चयन प्रक्रिया- योग्य उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार के आधार पर ही किया जाएगा।इसके बाद सफल उम्मीदवारों के दस्तावेजों के सत्यापन की प्रक्रिया पूरी की जाएगी।

सीनियर रेजिडेंट्स की नियुक्ति एक वर्ष के लिए की जाएगी, जिसे उम्मीदवार के प्रदर्शन के आधार पर कुल तीन वर्षों के लिए बढ़ाया जा सकता है।

आवेदन कैसे करें- पात्र और इच्छुक व्यक्ति 11 और 12 नवंबर 2021 को वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। उम्मीदवारों को वॉक-इन-इंटरव्यू की तारीख को सुबह 8 बजे वॉक-इन-इंटरव्यू की तारीख को आवश्यक सत्यापित प्रतियों को स्कैन करने के बाद ऑडिटोरियम, पहली मंजिल, अकादमिक ब्लॉक, उत्तर रेलवे सेंट्रल अस्पताल, नई दिल्ली में पहुंचना चाहिए। दस्तावेज़

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button