MP के इस जिले में बड़ा कोरोना बिस्फोट, एक दिन में मिले 40 संक्रमित, मचा हड़कंप

छतरपुर, 10 जनवरी (हि.स.)। MP के हर जिले में कोरोना तेजो से पैर पसार रहा है जिले में अब बड़ी तेजी से कोरोना की तीसरी लहर का प्रकोप फैलने लगा है और दिन ब दिन कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है। ऐसा ही हो रहा है MP के छतरपुर में जहा रविवार को जहां कोरोना के 10 नए मामले सामने आए थे तो वहीं सोमवार को जिले में कोरोना का बड़ा विस्फोट हुआ। दरअसल सोमवार को बीएमसी सागर से आई जांच रिपोर्ट में कारोना से संक्रमित 40 नए मरीज मिले हैं और इसी के साथ अब जिले में कोरोना के 74 एक्टिव केस हो गए हैं।

MP के इस जिले में बड़ा कोरोना बिस्फोट

MP के इस जिले में बड़ा कोरोना बिस्फोट सोमवार को जो मामले सामने आए हैं उनमें सबसे ज्यादा संक्रमित गौरिहार के हैं, यहां कोरोना के 19 नए मरीज मिले हैं। गौरिहार ब्लॉक के कटरा में 2, बदौरा में 2, खेरा में 1, अभऊ में 2, चंदपुरा में 1, गौरिहार में 4, गौरिहार महाराजपुर में 1, खड्डी में 2, कितपुरा में 1, मनवारा में 1, लोधनपुरवा में 1 और पहरा में 1 संक्रमित मिला है। इसके अलावा राजनगर ब्लॉक में 12 मरीज मिले हैं। राजनगर ब्लॉक के केशरीपुरा में 1, राजनगर में 1, पथरगुवां में 1, टिकुरी में 3, जटकरा में 3, सीएचसी खजुराहो में 1 तथा बमीठा में 2 संक्रमित मिले हैं।

प्रदेश में मिले 1577 नए कोरोना पॉजीटिव, इंदौर भोपाल में स्थिति विस्फोटक

MP के इस जिले में बड़ा कोरोना बिस्फोट बड़ामलहरा ब्लॉक में 6 संक्रमित मिले हैं जिनमें सेवार में 1, घुवारा में 1, पठापुर में 1, बड़ामलहरा में 1 और पातालखेरा में 2 संक्रमित मिले हैं। चंदला ब्लॉक में मिले तीन मरीजों में चंदला, बंजारी और कुपिया का 1-1 मरीज शामिल है। स्वास्थ्य विभाग ने दावा किया है कि सभी संक्रमितों में हल्के लक्षण हैं, कोई भी गंभीर नही है। मरीजों को कोविड केयर सेंटर और होम आइसोलेशन में उपचार दिया जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग ने की एडवाइजरी जारी कर लोगों से घबराने की बजाय एहतियात बरतने, मास्क लगाने और लक्षण नजर आने पर जांच कराने की सलाह दी है।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button