भोपाल: हेड कांस्टेबल पर हमले के बाद एक्शन में पुलिस, हटाई आरोपितों की दुकानें

भोपाल, 23 जुलाई । गुरुवार देर रात कोहेफिजा थाने के एक हेड कांस्टेबल पर चाकू से हमले की घटना के बाद शुक्रवार सुबह से पुलिस एक्शन में आ गई। पुलिस ने हेड कांस्टेबल विजय यादव को पीठ में चाकू घोंपने वाले आरोपितों की दुकानें हटाने की कार्रवाई शुरू कर दी।

घटना स्थल के आसपास अतिक्रमण कर बनाई गई दुकानें भी हटाई जा रही हैं। सुबह करीब 11 बजे दलबल के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने नगर निगम स्टाफ के साथ मिलकर कार्रवाई शुरू की।

कोहेफिजा थाने के टीआई अनिल वाजपेयी ने बताया कि घटना में शामिल आरोपित उमर उर्फ पन्नी की दुकान के साथ-साथ करबला रोड पर स्थित दुकानों और गुमटियों को हटाया जा रहा है।

यहीं पर बदमाश अपनी बैठक करते थे। यहां पर सिक्स ओ क्लॉक कॉफी सेंटर, होंडा एक्सपर्ट स्कूटर सेंटर, सिटी ब्रियानी, वेलकम टी स्टॉल, बिग बाईट फास्ट फूड सेंटर, केएमसी पान महसाना सेंटर हुक्का फ्लेवर और केएमसी टी स्टॉल को हटाया जा रहा है।

कार्रवाई के दौरान दुकानदारों के विरोध को देखते हुए मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है। हालांकि लोगों ने विरोध के बावजूद पुलिस और नगरनिगम की कार्रवाई जारी है।

इससे पहले डीआईजी इरशाद वली और एसपी भी अस्पताल पहुंचे तथा घायल हेड कांस्टेबल विजय यादव से मुलाकात कर स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button